पीएम मोदी की सुरक्षा पर भड़की Kangana Ranaut- बोली पंजाब आतंकियों का अड्डा है

डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पंजाब में हुई घटना के बाद अब कंगना रनौत ने सामने आकर उनके पक्ष में कुछ बातें कही हैं। इस घटना को लेकर उन्होंने पंजाब सरकार की खटिया उधेड़ दी है। कंगना ने कहा है कि प्रधानमंत्री पर हमले का मतलब है हर भारतीय पर हमला। दरअसल बुधवार को पीएम मोदी पंजाब के फिरोजपुर में करीब 20 मिनट तक जाम में फंसे रहे।

कुछ किसान प्रदर्शनकारियों ने हाइवे जाम कर रखा था, इस चीज को पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। इस मामले पर कंगना ने पंजाब सरकार को फटकार लगाते हुए लिखा पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है। आदरणीय प्रधानमंत्री लोकतंत्र के जरिए चुने गए नेता के प्रतिनिधि हैं जो 1.4 अरब लोगों की आवाज है।

कंगना ने कहा की पीएम मोदी पर अटैक का मतलब है हर भारतीय नागरिक की असुरक्षा। इस लोकतंत्र में पंजाब आतंकी गतिविधियों का हब बनता जा रहा है। अगर हमने उनको नहीं रोका तो राष्ट्र को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। कंगना पहली ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो इस मामले पर बोली है अन्यथा पूरा बॉलीवुड इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पहले से ही मुखर रही हैं, हालांकि कई बार उनके बयान विवादित भी होते हैं लेकिन वह अपनी बात कहने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती है। कंगना के इस बयान पर आप क्या कहेंगे कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.