Kangana Ranaut ने Aliya Bhatt को बताया पापा की परी – बोली फिल्म फ्लॉप होगी और पिता के 200 करोड़ फूंक देगी

15
kangana and aliya

डेस्क : आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई रिलीज होने से पहले ही कंगना रानाउत ने बहुत बड़ी बात बोल दी है। कंगना ने कहा है कि शुक्रवार को 200 करोड़ रूपए बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे। अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कंगना ने लिखा है की शुक्रवार को 200 करोड़ रूपए बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे।

aliya

बाबा मूवी माफिया डैडी की परी जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है क्योंकि पापा यह साबित करना चाहते हैं कि रामकॉम बिंबो एक्टिंग कर सकते हैं। शुक्रवार को आने वाली फिल्म का सबसे बड़ा ड्रॉबैक यह है की इस फिल्म की कास्टिंग कारन जोहर ने की है। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि अब स्क्रीन हॉलीवुड और साउथ फिल्मों की तरफ जा रही है। बॉलीवुड माफिया डैडी पापा(कारन जोहर) जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में वर्क कल्चर को अकेले ही बर्बाद कर दिया है।

kangana post

अपनी पोस्ट में कंगना ने करण जौहर को मूवी माफिया डैडी और आलिया भट्ट को उनकी परी कहा है, वही करन का कहना है कि आलिया की वजह से गंगूबाई के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। उनका करियर भी इस फिल्म की वजह से दागदार हो सकता है। अब इस फिल्म का क्या होगा वह तो आने वाले शुक्रवार को ही पता चल पाएगा, पूरे मामले में कंगना आलिया भट्ट से खफा नजर आ रही है।