कंगना का हुआ यौन शोषण, एक लाइव शो में बोलीं- वो मुझे गलत तरीके से छू रही था

7
Kangana Ranaut

कंगना रनौत का एक शो ‘लॉक अप’ इन दिनों काफी पॉपुलर है. हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। हाल ही में कंगना ने खुद अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उसने कहा कि बचपन में उसका यौन शोषण किया गया था।

ऑल्ट बालाजी का शो ‘लॉक अप’ इन दिनों चर्चा में है, हाल ही में शो के एक कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा कह दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया और इस कंटेस्टेंट के खुलासे के बाद कंगना ने भी अपना दर्द बयां किया. दरअसल, कंटेस्टेंट्स को खुद को शो में आने से रोकने के लिए अपना राज खोलना होगा। हाल ही में शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक मुनव्वर फारूकी ने सनसनीखेज खुलासा कर सभी को चौंका दिया. मुनव्वर ने कहा कि बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था।

मुनव्वर फारूकी का ये बयान सुनकर वहां मौजूद सभी लोग भीग गए। इसके बाद कंगना रनौत ने यौन शोषण पर भी बात की। शो के दौरान उन्होंने कहा कि हर साल कई बच्चों को शोषण का सामना करना पड़ता है, हम कभी भी सार्वजनिक रूप से इसकी चर्चा नहीं करते हैं। लगभग हर कोई कम उम्र में अवांछित स्पर्शों के संपर्क में आता है। उन्होंने इस दौरान अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वह भी उनके शिकार बने हैं.

कंगना रनौत ने कहा कि जब वह छोटी थीं, तो उनके शहर में उनसे कुछ साल बड़ा एक लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था, लेकिन तब उनकी कम उम्र के कारण उन्हें नहीं पता था कि उनके साथ क्या हो रहा है। कंगना ने कहा कि छोटे बच्चों को भी ऐसी शिक्षा नहीं दी जा सकती क्योंकि बच्चे छोटे होने के कारण कुछ समझ नहीं पाते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं बच्चों के मन में जीवन भर के लिए डर पैदा कर देती हैं।