Rocky Bhai पर फिदा हुईं कंगना- यश की अमिताभ बच्चन से तुलना करते हुए कह दी ये बात..

27
kanagana and yash

डेस्क : फिल्म “केजीएफ 2” अपने अप्रत्याशित सफलता की ओर लगातार कदम बढ़ा रहा है। सिनेमा हॉल्स में इस मूवी को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इस मूवी में लीड रोल में कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार यश है। इस फिल्म में उन्होंने ‘ एंग्री यंग मैन’ का किरदार निभाया है जिसे दर्शक लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

yash star three

उनके इस फिल्म में निभाए गए किरदार और लुक को लेकर दशकों से लेकर सेलिब्रिटी तक की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही है। और इस मुहिम में एक नया नाम जुड़ा है कंगना रनौत का। कंगना रनौत ने यश की तुलना बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन से की है। एक रिपोर्ट के अनुसार केजीएफ चैप्टर 2 देखने के बाद कंगना रनौत ने यह तुलना की।

yash star two

साथ ही कंगना ने कहा लंबे अरसे के बाद भारत को एंग्री यंग मैन हीरो मिला है। यही नहीं कंगना ने केजीएफ 2 का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। कंगना अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती है। इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कंगना ने यश को भी टैग किया और लिखा “यश एक ऐसा एंग्री यंग मैन हैं जो भारत में पिछले कुछ दशकों से विलुप्त था। उन्होंने वो शून्यता भर दी है, जिसे अमिताभ बच्चन ने 70 के दशक में छोड़ दिया था, शानदार।’

yash star