बिहार : देवघर से बाबा भोला को जल अर्पण कर शराब पीकर लौट रहे थे कांवरियां, पुलिस ने धर दबोचा..

डेस्क : बिहार में शराब पर बैन होने के बावजूद भी आए दिन लोग नशे की लत से अपने आप को अलग नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि इस बीच ऐसा ही एक मामला जमुई से सामने आया है, जहां एलटीएफ की टीम ने झारखंड के देवघर से जलार्पण कर लौट रहे 11 कांवड़ियों को शराब के नशे में धुत पाया गया है. इतना ही नहीं एक खास वाहन जांच अभियान के दौरान महेशा पत्थर चेक पोस्ट के पास से सभी को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से शराब भी पाई गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एलटीएफ जिला बल के साथ टीम बनाकर खास तरह के वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान चकाई जमुई मुख्य मार्ग स्थित महेशा पत्थर चेक पोस्ट पर वाहन को रोककर तलाशी ली गई. तलाशी में गाड़ी से 4 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई. इसके साथ ही 2 लग्जरी वाहन को भी बरामद किया गया है. 

गौरतलब है कि इंस्पेक्टर का कहना है कि गाड़ी सवार लोग सुल्तानगंज से जल लेकर बाबा बैद्यनाथ धाम में पूजा अर्चना करके वापस घर लौट रहे थे. हालांकि तलाशी के दौरान पता चला की गाड़ी में सवार लोग शराब के नशे में धुत थे. जिसके बाद उनपर बिहार मद्य निषेध उत्पाद संशोधन अधिनियम 2018 के तहत मामला दर्ज किया गया है. सभी गिरफ्तार लोगों को पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में जमुई भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *