Kapil Sharma की पत्नी गिन्नी ने की सरेआम बेइज्जती, बोली जितना तुम कमाते हो उतने में तो…

डेस्क : कॉमेडियन कपिल शर्मा(Kapil sharma) की जिंदगी में उथल-पुथल ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। इस बार कपिल की पत्नी गिनी ने उनकी सरेआम बेज्जती की है। इस बेइज्जती की वजह से कपिल अपना मुंह छुपाए हुए घूम रहे हैं। दरअसल कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर अपना नया शो लेकर आ रहे हैं।

सब जानते हैं कि कपिल का सेंस ऑफ ह्यूमर कितना अच्छा है। वह अपने जवाबों से लोगों की बोलती बंद कराने में माहिर हैं, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब कपिल की बोलती उनकी पत्नी गिन्नी ने बंद करवा दी है। कपिल ने बताया था की घर बनवाने की बात और बहन की शादी पापा बता गए थे लेकिन घर किसके साथ बसाना है, यह तो सिर्फ मुझे मालूम था। इसके बाद कपिल, गिन्नी से पूछते हैं कि एक स्कूटर वाले लड़के से क्या सोचकर तुमने प्यार किया ?कपिल की बात ध्यान से सुनते हुए गिन्नी जवाब देने के लिए बिलकुल तैयार बैठी थी।

इसलिए उन्होंने बिना देरी के झट से कह दिया पैसे वाले से तो सभी प्यार करते हैं, सोचा इस गरीब का भला कर दू। गिन्नी का यह जवाब सुनकर कपिल का चेहरा उतर गया। कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी बहुत मजेदार है, जिसमें गिन्नी रहीस खानदान से है और कपिल के हालात कैसे थे, यह तो सबको पता है। कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें पता चला कि गिन्नी उन्हें बहुत पसंद करती हैं तब उन्होंने गिन्नी से कह दिया था कि तुम जिस कार में आती हो, उतना मेरी पूरी फैमिली भी मिलकर कमाए तो हम सालों बाद वह कार नहीं खरीद पाएं।

इन सब परेशानियों के बाद भी गिन्नी ने कपिल का हाथ थामा और आज उसी कपिल शर्मा के पास इतनी दौलत है की यह बताने की जरूरत नहीं। फिलहाल कपिल का यह नया शो 28 जनवरी को रिलीज हो रहा है। अब शो को देखने के लिए सभी लोग काफी एक्साइटेड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.