कपिल शर्मा शो पर आने वाले कॉमेडियन ने खाया जहर – जानिए अब कैसा है हाल ?

Kapil sharma show

डेस्क : मुंबई से इस वक्त एक बेहद परेशान कर देने वाली खबर आ रही है। द कपिल शर्मा शो के साथ ही कई बड़े प्लैटफॉर्म पर अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले ऐक्टर तीर्थआनंद ने जहर खा लिया था। आनन-फानन में उनके पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

डुप्लीकेट नाना पाटेकर कहे जाने वाले तीर्थानंद तंगहाली से परेशान थे। पिछले 2 साल से उन्हें कोई काम नहीं मिला रहा था। जैसे ही उन्हें थोड़ा बहुत काम मिलने की उम्मीद हुई तो मुंबई में फिर से कोरोना के केस बढ़ने लगे। इसके बाद तीर्थआनंद को लगा कि अब फिर से लॉक डाउन लग जाएगा और उन्हें जो थोड़ा बहुत काम मिला है वह भी छिन जाएगा। इस बात से परेशान होकर तीर्थ आनंद ने जहर खा लिया है। गनीमत यह रही कि उनके पड़ोसियों को इस बारे में पता चल गया और उनको समय रहते अस्पताल में भर्ती करा लिया गया।

teerthanand 3

अगर थोड़ी देर और हो जाती तो शायद उनकी जान चली जाती। तीर्थ आनंद जिस कांपलेक्स में रहते हैं, उसी में उनका परिवार भी रहता है लेकिन उनसे अस्पताल में मिलने के लिए कोई नहीं आया। तीर्थ आनंद की पत्नी ने अब दूसरी शादी कर ली है। तीर्थानंद के मुताबिक़ उन्होंने कुछ दिन पहले एक वेब सीरीज में काम किया था लेकिन प्रड्यूसर ने उनके पैसे नहीं दिए। तीर्थानंद ने बताया कि उन्हें कपिल शर्मा ने अपने शो में ऐड करने के लिए बुलाया था लेकिन उस वक्त वह एक गुजराती फिल्म कर रहे थे।

teerthanand 2 1

आनंद कहते हैं कि जब वह ठीक हो जाएंगे तो कपिल के पास जाकर काम मांगेंगे। पिछले 15 साल से वह फिल्म में है और उनकी पहचान डुप्लीकेट नाना पाटेकर से बनी हुई है। खुद नाना पाटेकर भी तीर्थनंद की तारीफ कर चुके हैं। फिलहाल अब उनकी हालत में काफी सुधार हो चुका है।

teerthanand

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि घर पे बनाई गर्मागर्म स्वादिष्ट चीज पराठा , देखे रेसिपी पानी पीने के सही तरीके और उसके फ़ायदे,आइए जानें Mirror Vastu Tips : घर में किस दिशा में लगाना चाहिए आईना