इस शख्स पर दिल हार बैठी है Karishma Kapoor- 47 की उम्र और 2 बच्चों की जिम्मेदारी के साथ बसाएंगी नया घर

7
Karishma Kapoor Marriage

डेस्क : दो बच्चों की मां बन चुकी करिश्मा कपूर(Karishma kapoor) ने अपनी दूसरी शादी को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है, पिछले ही दिनों करिश्मा के भाई रणबीर कपूर की शादी के बाद से ही करिश्मा कपूर की दूसरी शादी को हवा मिल गई थी। लोग लगातार करिश्मा कपूर के शादी की चर्चा कर रहे हैं।

karishma three

दरअसल हुआ यह की चूड़ा सेरेमनी में करिश्मा कपूर एक कुंवारी बनकर शामिल हुई थी और तब उस रसम में जो चूड़ा होता है वह करिश्मा पर आकर गिरा था जिस वजह से करिश्मा काफी खुश हो गई थी और तभी से चर्चा शुरू हो गई थी कि करिश्मा कपूर दूसरी शादी करने वाली है। हाल ही में करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग का सेशन रखा था इस सेशन में उनसे जब सवाल किया गया तो अपनी दोबारा शादी करेने पर उन्होंने कोई ऐतराज नहीं जताया। बल्कि यह लिखा की यह बात तो निर्भर करती है की उनके आगे कैसी परिस्थितियां होंगी।

karishma two

करिश्मा की इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह अपने लिए एक साथी की तलाश कर रही है। अब उनके बच्चे बड़े हो चुके हैं और वह बच्चों की जिम्मेदारी से मुक्त हैं इसलिए अब वह खुद समय निकाल कर दोबारा घर बसा सकती हैं। करिश्मा ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी संजय ने तब अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था हालांकि करिश्मा से भी उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया। करिश्मा के बाद संजय ने तीसरी शादी कर ली और फिर करिश्मा ने अपने बेटे और बेटी की जिम्मेदारी उठाई। करिश्मा कपूर की और अपडेट्स जानने के लिए हमारी वेबसाइट फॉलो करें।

karishma one