47 वर्ष की आयु में करिश्मा कपूर बंधने जा रही है शादी के बंधन में – इस व्यक्ति के साथ लेंगी सात फेरे

27
Karishma Kapoor

डेस्क : हाल ही में कपूर खानदान में कोहराम मच गया था. रणबीर और आलिया ने एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि परिवार में जल्द ही एक और शहनाई गूंजेगी और इस बार ऐसा लग रहा है कि यह करिश्मा कपूर के लिए होगा। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में फैंस से अपने दिल की बात कह दी।

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैन्स के सवालों का जवाब दिया है. दरअसल करिश्मा कपूर ने इंस्टा पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया था। इस बीच एक्ट्रेस के फैंस ने उनसे कई फनी और पर्सनल सवाल भी पूछे, जिनका एक्ट्रेस ने जवाब दिया. इस बीच लोगों ने करिश्मा कपूर से उनका पसंदीदा खाना, पसंदीदा सितारे, पसंदीदा रंग और क्या वह दोबारा शादी करेंगी, के बारे में पूछा।

इस ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान करिश्मा कपूर से यह भी पूछा गया कि वह रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से किसे पसंद करती हैं। इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने ‘दोनों’ कहा.’आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान करिश्मा ने कहा कि उनका पसंदीदा खाना बिरयानी है.वहीं एक्ट्रेस ने इशारा किया कि उनका फेवरेट कलर ब्लैक है. ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से बेहद निजी सवाल पूछा, सवाल था कि क्या वह दोबारा शादी करेंगे? इस सवाल के जवाब में करिश्मा ने कंफ्यूज GIF शेयर करते हुए लिखा कि ‘डिपेंड्स’ यानी वह डिपेंडेंट है। आपको बता दें – यह एक दुर्लभ घटना थी जब करिश्मा ने कभी अपने अतीत के बारे में बात की थी।

करिश्मा ने 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। इस शादी से अभिनेत्री के दो बच्चे हुए, एक बेटी समायरा और एक बेटा कियान। हालांकि साल 2014 तक करिश्मा और संजय की शादी टूट गई और साल 2016 में करिश्मा और संजय का तलाक हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए, जिसके चलते तलाक हो गया.