होली पर Katrina Kaif का दिखा सास के संग खूबसूरत bond, देखे तस्वीरें-

9
shilpa shetty

डेस्क : Katrina Kaif और vicky kaushal ने विक्की के परिवार के साथ एक विवाहित जोड़े के रूप में अपनी पहली होली मनाई। कैटरीना ने होली पर विक्की कौशल और नये परिवार के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं – तस्वीर मे विक्की की मां वीना, पिता शाम और भाई सनी भी दिख रहे हैं। ये उस समय जब तस्वीरें ली गई थीं जब सभी के चेहरे पर केवल लाल गुलाल लगे हुए थे।

दूसरी फोटो में, कैटरीना अपनी सास वीना कौशल के साथ एक स्नेहपूर्ण पल साझा करते हुए दिख रही है। कैटरीना कैफ ने पोस्ट share करते हुए कैप्शन दिया “हैप्पी होली,” जिसके बाद श्वेता बच्चन और जोया अख्तर ने कमेंट सेक्शन में बधाई दी – कैटरीना जल्द ही जी ले जरा पर काम शुरू करेंगी, जोया अख्तर द्वारा निर्मित और उनके भाई फरहान द्वारा निर्देशित होगी। पोस्ट पर कैटरीना कैफ की ट्रेनर और दोस्त यास्मीन कराचीवाला ने भी लिखा, “हैप्पी होली कैटी, हमारी जिंदगी हमेशा प्यार और खुशियों के रंगों से भरी रहे।”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल गुरुवार रात मुंबई में धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता के लिए करण जौहर की पार्टी मे एक साथ गये थे जहाँ वो दोनों उस party की जान थे.कैटरीना और विक्की, जिन्होंने दिसंबर 2022 में शादी की, एक साथ हाथ पकड़े दिखाई दिए थे.दोनों काफी अच्छे लग रहे थे.katrina ने नीले रंग की मिनी ड्रेस पहनी थी वही विक्की ब्लैक जैकेट और ब्लैक पाजामे के साथ ब्लैक shoe भी मैच कर रहे थे.कैटरीना और विक्की, जिनके अंदर अभी भी नवविवाहित चमक है, उनकी साथ मे एक तस्वीर के लिए paparazzi इंतजार करते रहते हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले साल अपनी शादी तक बॉलीवुड के सबसे निजी जोड़े थे। दोनों ने कुछ वर्षों तक डेट किया और अपने रोमांस को पूरी तरह से secret रखने में कामयाब रहे. दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक किले-महल में हुई थी। समारोह से पहले मेहंदी और संगीत का आयोजन किया गया था जहाँ मेहमानों की सूची बहुत ही चुनिंदा थी और नवविवाहित जोड़ा शादी के बाद सीधे मालदीव में हनीमून के लिए निकली। बात अगर work front की करे तो कैटरीना कैफ फिलहाल सलमान खान के साथ टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म पर काम कर रही हैं वही विक्की कौशल ने हाल ही में सारा अली खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है।