ये है Kawasaki की नई दमदार बाईक – Royal Enfield को देगी कड़ी चुनौती! जानें – कीमत..

न्यूज डेस्क: भारत में कावासाकी (Kawasaki) बाइक के दीवानों की कमी नहीं है। ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए काम की खबर है। दरअसल कावासाकी अपनी सबसे सस्ती बाइक लॉन्च की है। इस बाइक का नाम Kawasaki W175 है। इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.47 लाख रुपए है। तो आइए भारतीय बाजार में पेश की गई सबसे सस्ती कावासाकी बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं।
इंजन और पावर : कावासाकी W175 में 177 सीसी का सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजेक्टेड एयर-कूल्ड इंजन लगा है। यह इंजन 13 PS की मैक्सिमम पावर और 13.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। बाइक के सस्पेंशन सेटअप में पीछे की तरफ ड्यूल शॉक एब्जॉर्बर के साथ 30 मिमी टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स शामिल हैं।

रेट्रो स्टाइल वाली मोटरसाइकिल में स्पोक व्हील्स, हैलोजन हेडलैम्प्स, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और सिंगल-सीट सेटअप मिलता है। कुल मिलाकर यह बाइक आपको पुराने जमाने की याद दिला सकती है। कलर ऑप्शन के तौर पर आपको Ebony (Standard) और Candy Persimmon Red (स्पेशल एडिशन) मिलते हैं। बाइक की सीट की ऊंचाई सिर्फ 790mm और वजन 135 किलो है। यानी कम लंबाई के राइडर भी इसे आसानी से चला सकेंगे।

इन मोटरसाइकिलों से होगी टक्कर : W175 कावासाकी की पहली मेड इन इंडिया मोटरसाइकिल है। कीमत को देखें तो Kawasaki W175 का मुकाबला Royal Enfield हंटर 350 और TVS Ronin जैसी बाइक्स से होने वाला है। बाइक की डिलीवरी दिसंबर 2022 से शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *