Royal Enfield की बोलती बंद करने आ गई ये धाकड़ मोटरसाइकिल, देखते ही आ जाएगा आपका दिल

डेस्क : Keeway ने आज भारत में Benda वी302 सी बाइक को लॉन्च किया है और इस मोटरबाइक का मुख्य आकर्षण इसकी कीमत है, जिसकी शुरूआती कीमत 3.89 लाख रुपये X-शोरूम दिल्ली है। यह मोटरबाइक 3 वेरिएंट में आता है, जिसकी कीमतों का खुलासा यहाँ नीचे किया जा रहा है। आइये जानते हैं इस क्रूजर बाइक के कीमतों से लेकर इसके स्पेसिफिकेशंस तक की पूरी जानकारी।

कीवे Benda वी302 सी डिजाइन और फीचर्स सिक्सटीज और विएस्टे 300 जैसे स्कूटरों के साथ Keeway अब अपने पोर्टफोलियो का और विस्तार कर रहा है। इस मोटरबाइक को युवा खरीददारों के हिसाब से ही बनाया गया है। लंबे सफर के समय भी ये मोटरबाइक आपके सच्चे हमसफर की तरह ही साथ निभाते हुए नजर आ सकती है।

कीवे Benda V302 C इंजन : कीवे Benda V302 C में लिक्विड-कूल्ड 298सीसी V-twin इंजन भी मिलता है, जिसमें 4वी सिलेंडर लगा हुआ है। इसके अलावा इन दोनों सिलेंडरों के के लिए SOHC भी दिया गया है, यह क्रूजर बाइक 8,500 RPM पर लगभग 30 BHP की पॉवर 6,500 RPM पर 26.5 NM की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है और इसके पहियों को बेल्ट ड्राइव के माध्यम से चलाया जाता है।यह इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक भारतीय बाजार में 3 कलर ऑप्शन के साथ आती है, जिसमें ग्रे, ब्लैक,और रेड कलर भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *