लुक्स में धमाल..फीचर्स में कमाल..आ गई 125cc वाली Keeway की नई दमदार Bike – देखिए डिटेल..

डेस्क : कीवे (Keeway) ने भारतीय बाजार में अपनी नयी मोटरसाइकिल SR 125 को लॉन्च कर दी है। 2022 Keeway SR 125 की एक्स-शोरूम कीमत 1.19 लाख रुपए है। इसकी लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है। कंपनी इसकी टेस्ट ड्राइव अक्टूबर माह में ही शुरू करेगी।

जबकि डिलीवरी इस महीने के आखिर तक शुरू कर देगी। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तब कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या डीलर्स के पास जाकर इसे बुक कर सकते हैं। इस बाइक की बुकिंग 1000 रुपए के टोकन अमाउंट के साथ की जा सकती है।

Keeway SR 125cc कंपनी की एंट्री लेवल बाइक है। साथ ही, इसकी कीमत सबसे कम रखी गयी है। इस बाइक को रेट्रो डिजाइन भी दिया गया है। इसे ग्लॉसी व्हाइट, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी रेड कलर में खरीद पाएंगे। वैसे, कंपनी पिछले 5 महीने के अंदर भारतीय बाजार में कुल 7 मोटरसाइकिल पेश कर चुकी है।

ग्राहकों का एक्सपीरियंस बेहतर होगा : Keeway SR 125cc के लॉन्चिंग इवेंट पर Keeway इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झाबख ने कहा कि हम बिल्कुल नई Keeway SR 125 को लॉन्च करके खुश हैं। SR 125cc के साथ हमारा टारगेट Keeway फैमिली में कस्टमर्स के लिए नई बाइक को पेश करना है। इसका आकर्षक, क्लासिक ओल्ड स्कूल डिजाइन ग्राहकों को भी पसंद आएगा। साथ ही, ग्राहकों को इस मोटरसाइकिल से शानदार राइडिंग का भी एक्सपीरियंस मिलेगा।

125CC का इंजन मिलेगा : Keeway SR 125 में 125cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया है, जो 9,000 RPM पर 9.5 Bhp का पावर और 7,500 RPM पर 8.2 Nm का पीक टॉर्क भी जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में ड्यूल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं। मोटरसाइकिल में कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ दोनों हिस्तों पर डिस्क ब्रेक भी दिए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *