KGF स्टार यश ने पान का ऐड करने से किया साफ़ मना, ठुकराई करोड़ों की डील- जानें खाने वालो को लेकर क्या कहा

9
kgf star hero

डेस्क : अभी कुछ समय पहले बॉलीवुड के तीन बड़े सितारे एक तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन में नजर आए थे। सबसे बड़ा विवाद तब हुआ जब इस ऐड में अक्षय कुमार नजर आए। जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद अक्षय कुमार ने लोगों से माफी मांगी और विज्ञापन से बाहर निकलने का फैसला किया। अब खबर आई है कि एक पान मसाला ब्रांड ने केजीएफ 2 स्टार यश को अप्रोच किया है।

kgf star three

लेकिन कन्नड़ अभिनेता ने इस विज्ञापन को करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यश को पान मसाला ब्रांड द्वारा एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों की पेशकश की गई थी। लेकिन केजीएफ 2 स्टार ने बिना देर किए इस घोषणा को तुरंत खारिज कर दिया। यश के विज्ञापन सौदों का प्रबंधन करने वाली कंपनी एक्सिड एंटरटेनमेंट ने इस खबर की पुष्टि की। इसके प्रमुख अर्जुन बनर्जी ने एक प्रेस बयान में लिखा है कि पान मसाला और ऐसे उत्पादों का लोगों के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ता है. इसके प्रभाव घातक हो सकते हैं।

kgf star 2

दरअसल, यह यश द्वारा लिया गया एक अहम फैसला है, जिसने अपने फैंस और फॉलोअर्स के हित में एक बेहद आकर्षक डील करने से भी इनकार कर दिया है। पूरे भारत में हमारी अपील को देखते हुए, हम इस अवसर का उपयोग अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को सही संदेश भेजने के लिए करना चाहते हैं। हम अपना समय और प्रयास उन ब्रांडों पर खर्च करना चाहेंगे जिनके पास लंबा खेल खेलने का विवेक है। एक ही विचारधारा के हैं। ऐसे हैं खुद यश। KGF 2 स्टार यश के पान मसाला ब्रांड से नहीं जुड़ने के फैसले की लोगों ने सराहना की है। .

KGF Star

इससे पहले पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने भी तंबाकू ब्रांड से जुड़ने से इनकार कर दिया था। इस विज्ञापन के लिए अल्लू को मोटी फीस की पेशकश भी की गई थी। लेकिन अल्लू ने प्रशंसकों को गलत संदेश न देने के विचार से इस आकर्षक ऑफर को ठुकरा दिया। जहां बॉलीवुड के बड़े सितारे बिना देर किए तंबाकू के ब्रांड से जुड़ रहे हैं, वहीं उनके और साउथ के सितारों के बीच की दूरियां लोगों को प्रभावित कर रही हैं.