Khesari Lal Yadav ने भोजपुरी इंडस्ट्री को दिया खुला चैलेंज, कहा – अगर बर्बाद ही करना है तो…

भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों को एक कार्यक्रम के दौरान खुला चैलेंज कर दिया है. हाल ही में नवरात्र के समय वो अपने नये गीत बोन्धु तीन दिन 2.0 (Bondhu Teen Din 2.0) का प्रमोशन कर रहे थे. इस गाने को 3 अक्टूबर को रिलीज किया गया है. खबर लिखे जाने तक यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था. इस गाने में शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने खेसारी लाल का साथ दिया है.

इधर गाने के प्रमोशन के दौरान खेसारी लाल यादव ने अपने बेबाक अंदाज में अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि किसी को प्लानिंग करके बर्बाद मत करें. अगर बर्बाद ही करना है तो अपनी मेहनत से और अपनी ऊर्जा से किसी को भी तबाह कर दीजिए. उन्होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर किसी के अंदर समर्थ हो तो उनके साथ डांस करके देखे, गाना गाकर देखे ले. उनसे जीत कर देख ले. कुछ लोगों को करना ही नहीं आता है और खेसारी लाल यादव कैसे कर पा रहा है उससे वो परेशान हैं.

दुनिया में हर चीज मैनेज हो सकती है… खेसारी लाल यादव ने कहा कि मैं किसी को रोकने नहीं आया हूं. कोई नहीं कर पाता है तो ये सोचते हैं कि कैसे डिस्टर्ब करके खेसारी को दबाया जाए और रोका जाए. उन्होंने आगे कहा कि आपके अंदर दबाने का सामर्थ्य है तो उनके अंदर दौड़ने का सामर्थ्य है. कितने दिनों तक आप बाढ़ को रोक सकते हैं? कहा कि जिंदगी में लड़ाई झगड़ा का किसी चीज का सॉल्यूशन नहीं है. प्यार से अगर चीजों हो जाएं तो दुनिया में हर एक चीज मैनेज हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *