जानिए कौन है यश दास गुप्ता जिनकी वजह से नुसरत और निखिल के रिश्ते में आई दरार

Nikhil Nusrat Yas Das Gupta

डेस्क : बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने फैसला लिया है कि वह अपने पति से हमेशा के लिए अलग हो जाएंगी। बता दें की बीते 1 वर्ष से निखिल जैन अपनी पत्नी नुसरत जहां से अलग रह रहें हैं। सोशल मीडिया पर नुसरत के फैंस उनकी शादी की चर्चा कर रहे हैं, फैंस का यह मानना था की नुसरत जहां 6 महीने से गर्भवती हैं।

यह सारे दावे गलत निकले। ट्विटर पर आकर नुसरत ने साफ तौर पर कहा की वह एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं। जब साथ नहीं रह रहे तो बच्चा कैसे हो सकता है। बता दें कि नुसरत ने SOS kolkata नाम की फिल्म में काम किया है, जो 21 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म के नायक यशदास गुप्ता हैं। नुसरत इस फिल्म के चलते बीते वक्त काफी सुर्ख़ियों में रहीं, लेकिन इस फिल्म ने उनकी परेशानियों को बढ़ा दिया है। इस वक्त नुसरत जहां और यशदासगुप्ता के बीच दोस्ती होती दिख रही है।

यश दासगुप्ता बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार हैं और लोग उनको खूब पसंद करते हैं। हाल ही में चर्चित बंगाल के इलेक्शंस में यशदास गुप्ता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। भारतीय जनता पार्टी ने यशदास को चुनाव के लिए चंडितला से खड़ा नहीं किया था, लेकिन किसी कारणवश उनको जीत नहीं मिली। SOS KOLKATA फिल्म के प्रमोशन के चलते नुसरत और यशदास गुप्ता हर जगह साथ नजर आते थे, जिसके चलते दोनों के बीच की दूरियां काफी कम हो गईं। नुसरत जहां के फैंस का मानना है की उनकी शादी टूटने की वजह यही है।

बता दें कि नुसरत जहां की शादी बिजनेसमैन निखिल जैन से हुई थी। शादी 2019 में हुई थी, शादी यादगार रहे इसलिए उसको डेस्टिनेशन वेडिंग के तौर पर टर्की में आयोजित किया गया था। नुसरत और निखिल का विवाह पूरे रीती रिवाजों के साथ संपन्न हुआ था, याद दिला दें कि जब नुसरत जहां लोकसभा के चुनाव में अपना नाम दर्ज करवाने चुनाव आयोग गई थी, तो वह सिंदूर, साड़ी और लाल जोड़े में सज धज कर चुनाव आयोग पहुंची थी। इस बात से मुस्लिम तबका नाराज़ हो गया था। मुस्लिम समाज ने नुसरत जहां के खिलाफ फतवा जारी कर दिया था। ऐसे में अब लोग कयास लगा रहे हैं कि नुसरत और यश दासगुप्ता रिलेशनशिप में है। फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट