बिहार के बेटे का कमाल – Amazon से मिला 45 लाख का पैकेज, खुशी से पिता के निकले आंसू..

डेस्क : अक्सर यह कहा जाता हैं कि अगर दृढ़ इच्छा शक्ति से लक्ष्य बनाकर ठान ले और उसके लिए कड़ी मेहनत करें, तो उसे सफलता एक दिन जरूर आपके कदम चूमती है. इसी वाक्य को अपने जीवन में उतारकर मेहनत से बिहार कैमूर के लाल धीरज कुमार सिंह (Software Developer Dheeraj Kumar Singh) ने सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon में चयनित होकर बड़ा मुकाम हासिल किया है.

बेटे की नौकरी से परिवार में खुशी का माहौल : Amazon में साफ्टवेयर डेवलपर के रूप चयनित धीरज कुमार सिंह बिहार के कैमूर जिले के रामपुर प्रखंड के सबार गांव के निवासी हैं. उनके पिता का नाम राधेश्याम सिंह है जो बिहार पुलिस में फिलहाल सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं. इनके पिता बताते है कि अपने छोटे बेटे धीरज की सबसे बड़ी ऑनलाइन शापिंग कंपनी Amazon में चयनित होने के बाद से घर में सब लोग खुश हैं.

धीरज सिंह का चयन सबसे बड़ी ऑनलाइन शापिंग कंपनी में चयनित होने के बाद से घर में सभी लोग खुश हैं. मेरे बेटे को Amazon द्वारा जॉब के लिए 45 लाख रुपए सालाना पैकेज मिलेगा. बेटा अभी बिहार के भागलपुर के साबौर के IIIT कॉलेज से इलेक्ट्रोनिक एवं कम्यूनिकेशन से बीटेक कर रहा है, उस कॉलेज में प्लेसमेंट और इंटर्नशिप के दौरान ही उसका चयन Amazon में हुआ है. बचपन से पढ़ाई में ब्रिलिएंट स्टूडेंट था, कुछ नया करने की भी चाह रखता था.”- राधेश्याम सिंह, पिता धीरज सिंह, सब इंस्पेक्टर बिहार पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.