निधन के बाद वायरल हुआ “मिर्जापुर” के ललित का आखिरी डांस वीडियो – एक्टर को नाचता देख भर आएंगी आँखें

डेस्क : जब से मिर्जापुर के एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन हुआ है तब से मिर्जापुर के फैंस सदमे में है। आखिर किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि उम्र के इस कम पड़ाव पर वह दुनिया को अलविदा कह देंगे। बता दे कि ब्रह्मा मिश्रा ने लोगों को अपनी कलाकारी के चलते उनके दिलों में जगह बनाई थी। पर अब वह हमारे बीच नहीं है। बता दें कि इंटरनेट के माध्यम से लोग उनको श्रद्धांजलि देते हुए नजर आते हैं।

बीते दिन ब्रह्मा मिश्रा को लेकर यह खबर आई थी कि वह अपने मुंबई वाले किराए के घर पर मृत पाए गए हैं और 3 दिन से उनका शव घर के बाथरूम में पड़ा सड़ रहा है। ऐसे में जब आसपास के पड़ोसियों को बदबू आने लगी तो उन्होंने ब्रह्मा मिश्रा के दरवाजे की चाभी बनवा कर गेट खोला। गेट खोला तो ब्रह्मा मिश्रा अर्धनंग अवस्था में मिले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को तुरंत सूचना दी।

ब्रह्मा मिश्रा 

पुलिस आनन-फानन में ब्रह्मा मिश्रा को अस्पताल लेकर गई और अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृत्यु की वजह हार्टअटैक बताई जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि पता चला है कि उन्हें 30 नवंबर को पेट में ज्यादा गैस हो गई थी जिसके चलते वह डॉक्टर के पास गए थे और डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवाई दी थी।

इस वक्त इंटरनेट पर ब्रह्मा मिश्रा का एक नाचता हुआ वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह “इन दा गेटो” पर डांस करते दिख रहे हैं। सभी लोग उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हुए नजर आ रहे हैं। ब्रह्मा मिश्रा का आखरी फेसबुक पोस्ट भी उस वक्त लोग पढ़ रहे हैं और उनको याद कर रहे हैं।

आखिर में उन्होंने लिखा था मोह का क्षय हो जाने को ही मोक्ष कहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.