बड़े बेटे के व्यवहार से लालू यादव नाखुश, तेजप्रताप को किया गया दिल्ली तलब..

डेस्क : बिहार की राजनीति में अजीबोगरीब बयान देने के लिए मशहूर तेज प्रताप यादव ने राजद के ही प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर बयान देकर के बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है। तेज प्रताप के इस बयान से लालू प्रसाद यादव नाखुश बताए जा रहे हैं, और कहा जा रहा है उन्होंने तेजप्रताप को दिल्ली तलब किया है।

दिल्ली में ही सुलझेगा मामला- आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट होने के बाद लालू प्रसाद यादव ने इस मामले का संज्ञान लिया है। गौरतलब है कि स्वास्थ्य ज्यादा खराब होने की वजह से लालू प्रसाद यादव को रांची से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ तेजप्रताप के बयान से लालू यादव बहुत खफा हैं।तेज प्रताप के बयान से उनके भाई तेजस्वी भी नाराज हैं लेकिन ,बात बड़े भाई की होने की वजह से उन्होंने इस मामले को लालू प्रसाद यादव के हवाले कर दिया है।

अजीबोगरीब बयान के लिए मशहूर हैं तेजप्रताप- लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अपने बयानों के लिए मशहूर हैं। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से पहले उन्होंने रघुवंश प्रसाद सिंह पर भी विवादास्पद बयान दे दिया था। हालांकि उस समय भी लालू प्रसाद यादव ने इस मामले में हस्तक्षेप किया था, जिसके बाद तेजप्रताप ने माफी मांग ली थी और मामला खत्म हो गया था। तेजप्रताप का विवादों से पुराना नाता रहा है। कभी पत्नी के साथ तलाक के मुद्दे को लेकर के तो कभी पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने की वजह से वो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.