लालू यादव की फिर बिगड़ी तबियत, परिवार के इन सदस्यों के साथ हुए दिल्ली रवाना

9
Lalu prasad yadav

डेस्क : लालू प्रसाद यादव की तबीयत दोबारा से बिगड़ गई है। तबियत खराब होने के चलते वह दिल्ली गए हुए हैं। जब उनसे पूछा गया कि आखिर आप दिल्ली क्यों जा रहे हैं तो उन्होंने बताया कि मेरी तबीयत अचानक से ही खराब हो गई है, ऐसे में मुझे मेडिकल जांच के लिए वापस दिल्ली जाना पड़ रहा है।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने साफ कहा कि मेरी तबीयत अचानक बिगड़ गई इसलिए मुझे दिल्ली जाना होगा। मैं इस वक्त किसी से भी मिलने की स्थिति में नहीं हूं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि तबीयत खराब होने के बाद पूरे दिन लालू प्रसाद यादव अपने कमरे से बाहर नहीं निकले और उन्होंने अकेले ही आराम किया। लालू यादव को काफी जलबाज़ी में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के साथ हुए दिल्ली रवाना होता हुआ देखा गया था।

यदि आपको नहीं पता तो बता दें कि लालू प्रसाद यादव दिल और किडनी की बीमारियों से जूझ रहे हैं। दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका इलाज किया जाएगा। लालू प्रसाद यादव की हार्ट सर्जरी हो चुकी है। इतना ही नहीं इस वक्त उनकी किडनी मात्र 20% ही काम करती है। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें सिर्फ एक गिलास साफ पानी पीने की हिदायत दी गई है। वह जहां भी जा रहे हैं उनकी बीमारी का असर साफ देखने को मिल रहा है।