Bihar में अब Free हो जाएगी शराब, मंत्री ने शराबबंदी को लेकर बताया सरकार का प्लान..

डेस्क : बिहार के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता रामसूरत राय ने एक बार फिर से महागठबंधन की सरकार को आड़े हाथों लिया है. भाजपा नेता हर घर तिरंगा अभियान के दौरान नीतीश कुमार पर हमलावर होते भी दिखें उन्होंने शराबबंदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अब नई सरकार आने के बाद से नीतीश कुमार का शराबबंदी कानून सिर्फ कुछ दिनों तक ही लागू रह पाएगा. अब जब शराब फ्री हो जाएगी तब 10 लाख नौकरी देने के वादे को भी सरकार भूल ही जाएगी.

बिहार में दो चीजों को लेकर खुश हैं युवा : बिहार में नयी सरकार बनने के बाद से सियासी सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में अब पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता रामसूरत राय ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को आड़े हाथों निशाने पर लिया है. रामसूरत राय हर घर तिरंगा अभियान में हिस्सा ले रहे थे, उसी दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के युवा तेजस्वी यादव के आने के बाद से दो चीजों को लेकर खुश हो रहे हैं. उनका कहना है कि अब शराब मुफ्त की हो जाएगी और नौकरी भी मिल जाएगी.

जनता को गुमराह कर रहे तेजस्वी – रामसूरत राय : पूर्व मंत्री ने कहा कि शराब वाली बात तो सही लग रही है. वह तो फ्री हो जाएगी लेकिन नौकरी का क्या होगा. तेजस्वी यादव ने 10 लाख नौकरी देने का वादा कर लोगों का वोट हासिल किया और अब वो उससे मुकर रहे है. वह कह रहे हैं अभी तो मैं उप मुख्यमंत्री बना हूं. वह सरकार में 60 फीसदी के हिस्सेदार है. यह सब बोल कर वो बस जनता को गुमराह करना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.