Bihar में JDU के जिला प्रभारियों की लिस्ट जारी, जानें – किसे मिली कहां की जिम्‍मेदारी…

डेस्क : जदयू के जिला प्रभारियों की सूची पुनर्गठित की गई है, जिसे कल यानी बुधवार 24 अगस्त को जारी किया गया। इसे प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने जारी किया है। आपको बता दें, मदन पटेल और अमरेंद्र कुमार सिंह को बगहा क्षेत्र, कपिलदेव प्रसाद उर्फ भुवन पटेल और संजय कुशवाहा को पश्चिम चंपारण क्षेत्र पूर्व विधायक प्रदीप सिंह और नंदकिशोर चौधरी को पूर्वी चंपारण क्षेत्र, राणा रंधीर सिंह चौहान और रंजन पटेल को शिवहरक्षेत्र , मेजर इकबाल हैदर खान और श्याम कुमार को सीतामढ़ी, रंजीत सहनी और रंजीत कुमार झा को दरभंगा क्षेत्र की ज़िम्मेदारी दी गई है।

वहीं अब्दुल बाकी और सतीश कुमार को सुपौल, जियाउद्दीन खां और कौशल किशोर कुशवाहा को मधुबनी क्षेत्र, अमर कुमार चौधरी व भारती मेहता को अररिया क्षेत्र, पवन मिश्रा और राजकुमार गुप्ता को किशनगंज, प्रहलाद सरकार और प्रभात रंजन झा को पूर्णिया क्षेत्र,रमेश ऋषिदेव और अशोक बादल को कटिहार क्षेत्र, डा. शिवकुमार यादव और अक्षय झा को मधेपुरा क्षेत्र, प्रो, बिजेंद्र नारायण यादव और बीबी प्रभाकर को सहरसा क्षेत्र,डा. रंजू गीता और रामनाथ रमण पासवान को मुजफ्फरपुर क्षेत्र, शालिनी मिश्रा और इंद्रदेव पटेल को गोपालगंज क्षेत्र का जिला प्रभारी नियुक्त किया गया है।

अल्ताफ आलम राजू और नंदकिशोर सिंह को सिवान और राबिन सिंह और नूतन पासवान को सारण क्षेत्र,राजीव नयन उर्फ राजू और रणविजय कुमार को वैशाली क्षेत्र, अरुण कुशवाहा और जागेश्वर राय को समस्तीपुर क्षेत्र, दुर्गेश राय और साधना सदा को बेगूसराय जिला क्षेत्र,भूमिपाल राय और मंजू देवी को खगिड़या क्षेत्र, सुनील कुमार और सुबोध पटेल को नवगछिया क्षेत्र, राजेश कुमार कुशवाहा और कन्हैया सिंह को भागलपुर क्षेत्र, विभूति गोस्वामी और शुभानंद मुकेश को बांका क्षेत्र, जितेंद नाथ और शंकर सिंह को मुंगेर क्षेत्र, ललन प्रसाद कुशवाहा और हिमांशु पटेल को लखीसराय क्षेत्र, इंद्रदेव कुशवाहा और विक्रम कुमार सिंह को शेखपुरा क्षेत्र,रीना यादव और मुनेश्वर सिंह को नवादा क्षेत्र, परमहंस कुमार और सुनील कुमार को नालंदा क्षेत्र का प्रभार मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *