जिसका डर था वही हुआ! छोटी बच्ची ने की Gangubai की एक्टिंग तो महिला बाल विकास तक पहुंची बात- देखें क्लिप

62
gangubai famous girl

डेस्क : कंगना राणावत ने आलिया भट्ट और उनकी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शिकायत स्मृति ईरानी और महिला बाल विकास मंत्रालय से की है। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी छोटी बच्ची की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह गंगूबाई काठियावाड़ी की एक्टिंग करती हुई नजर आ रही है।

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की बच्चे ने गंगूबाई की तरह ही दांत में माचिस की तिल्ली फसाई है और सफेद कलर की साड़ी पहनी है। वह हूबहू आलिया की तरह ही डायलॉग बोल रही है। इस वीडियो पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए हैं। लोगों का कहना है कि इतने छोटे बच्चे से इस तरह के डायलॉग बुलवाना और इस तरह के गेटअप में पेश करना बिल्कुल गलत है। उसको खुद ही नहीं पता कि वह क्या कर रही है? अब इसी को लेकर कंगना रानाउत ने जंग चढ़ दी है।

दरअसल कंगना राणावत ने बच्चे के इस वीडियो को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए हैं, कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि छोटी बच्ची को एक सेक्स वर्कर की तरह नकल करवाना सही बात नहीं है। क्या छोटे बच्चे से अश्लील डायलॉग बुलवाना सही बात है ? क्या यह सब काम इसकी उम्र के हिसाब से सही है। यहां 100 बच्चे और हैं जो ऐसा कर रहे हैं, इसी पोस्ट में कंगना ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और महिला बाल विकास मंत्रालय को भी टैग किया है। फिलहाल इस पर सरकार की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है लेकिन बच्ची को इस तरह से पेश करने का मामला काफी संवेदनशील है।