Live Show पर एंकर के पीछे बनाने लगा बॉयफ्रेंड सम्बन्ध – एहसास होने पर एंकर ने अपना मुँह फेरा दिवार की तरफ

12
UK Bizaare show

डेस्क : आज हम आप लोगों के बीच एक ऐसी विचित्र जानकारी लेकर आए हैं, जिसको जानकर आप जरूर सोच में पड़ जाएंगे, बता दें कि इस वक्त दुनिया भर की जनता टीवी से हटकर मोबाइल पर आ गई है। मोबाइल पर वह अपने चहेते शो देखना पसंद करती है। कुछ इसी प्रकार से यूनाइटेड किंगडम में भी होता नजर आ रहा है। यूनाइटेड किंगडम की इस घटना को पूरी दुनिया में देखा जा रहा है और हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि यह शो थोड़ा अतरंगी तरह का है, जिसमें एक कपल को आपसी संबंध बनाने के लिए पैसे मिलते हैं। जब वह संबंध बनाते हैं तो इसका लाइव टेलीकास्ट किया जाता है। ऐसे में इसका पहला एपिसोड लांच किया गया है। जब एंकर के साथ उसका बॉयफ्रेंड पीछे से संबंध बनाने लगा तो वह थोड़ा सा शरमा गई और कैमरे से हटकर इधर-उधर देखने लगी। इस शो का कंसेप्ट बाकी शो से थोड़ा अलग है, इस शो का नाम Sex Actually with Alice Levine है। लोगों को पहले लग रहा था कि यह सिर्फ मजाक है, लेकिन जब इस शो की शूटिंग होने लगी तो लोगों को विश्वास हो गया कि हां ऐसा कुछ हो सकता है।

बता दें कि इस प्रकार के कंटेंट को लेकर भारत में अलग-अलग नियम और कानून है, लेकिन विदेश में इस प्रकार की कोई भी घटना आम नजरिए से देखी जाती है। जब एंकर से पूछा गया कि आप इस शो में कैसा महसूस कर रही है तो उन्होंने बताया कि मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा लेकिन जब मुझे अच्छे पैसे मिले तो मैंने हां भर दी। जैसे ही कैमरा ऑन हुआ तो मुझे डर लगा लेकिन धीरे-धीरे डर खत्म हो गया। कुछ समय के बाद 2 मीटर सेट के शो पर एक कपल रोमांस कर रहा था। यह देखकर भी वह काफी डर गई थी। बता दें कि लोगों का कहना है कि इस शो से समाज पर गलत इंप्रेशन पड़ेगा। ऐसे में इस समय यह शो बंद कर देना चाहिए। यह शो हिट रहेगा या फिर फ्लॉप यह कहना अभी मुश्किल है।