पति-पत्नी की तरह रहे साथ, फिर शादी रजिस्टर करने के लिए नुसरत क्यों नहीं हुई तैयार – निखिल ने बताई वजह

Nusrat Nikhil

डेस्क : टीएमसी सांसद नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी अब सबके सामने आ गई है, बता दें कि उनकी शादी बिजनेसमैन निखिल जैन से हुई थी। यह शादी उन्होंने तुर्की में की थी। शादी के एक साल बाद ही नुसरत जहां ने निखिल जैन के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए। ऐसे में निखिल जैन ने इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए नुसरत जहां के इल्जामों के ऊपर बयान दिया, उन्होंने एक पेज पर अपनी बात लिखी है।

निखिल जैन ने कहा है कि किसी भी प्रकार से प्यार नहीं था लेकिन फिर भी मैंने शादी के लिए उनको प्रपोज किया। उन्होंने शादी से मना नहीं किया और खुशी-खुशी शादी के लिए राजी हो गई। तुर्की में हमने डेस्टिनेशन वेडिंग की और कोलकाता में हमने रिसेप्शन किया। यह सारा घटनाक्रम 2019 में हुआ था। एक सामान्य पति की तरह मैंने अपना सारा समय नुसरत जहां को दिया। ऐसे में परिवार वाले और मेरे सगे संबंधी जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या-क्या किया। मैंने किसी भी लालच में न आकर सिर्फ नुसरत को सपोर्ट किया। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गए।

फिल्म की शूटिंग के दौरान नुसरत जहां का रवैया मेरे प्रति ठीक नहीं था। इस घटना ने मुझे अचंभे में डाल दिया। जब हम साथ रहते थे तो मैं उनसे अक्सर कहता था कि शादी रजिस्टर करवा लेते हैं लेकिन वह हमेशा मना कर देती थी। 5 नवंबर 2020 को नुसरत ने अपना बैग उठाया और अपने निजी फ्लैट में चली गई। तब से हम दोनों अलग हो गए। यह सब अगस्त 2020 को हुआ। साथ ही साथ वह अपने सारे कागजात भी ले गई। कुछ ही दिनों बाद बचा हुआ बाकी सामान भी उनके निजी फ्लैट पर पहुंचा दिया गया।

निखिल जैन ने बताया की नुसरत और एक्टर यशदास गुप्ता की नज़दीकियों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज़ होने लगी थी। अक्टूबर 2020 में नुसरत और यश की फिल्म SOS Kolkata रिलीज़ हुई थी, दोनों ज्यादा समय एक साथ रहते थे और फिल्म के प्रमोशन में बिजी रहते थे। ज्यादा जानकारी के लिए आपको बता दें की सोशल मीडिया पर नुसरत और यश की क्लोज़नेस वाली तस्वीरों ने सभी का ध्यान खींचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *