LNMU के प्रोफेसर की गंदी करतूत – आधी रात को छात्राएं को अपने घर बुलाता है, पढ़ें – काले करतूतों की कहानी…

डेस्क : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (Lalit Narayan Mithila University) के हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश प्रसाद पर विश्विद्यालय की छात्राओं ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में सहायक प्राचार्य के खिलाफ छात्राओं ने हिंदी विभाग में शिकायत भी की है. कुछ छात्राओं ने प्राचार्य के खिलाफ पुख्ता सबूत भी विश्वविद्यालय को सौंपा है. मामला सामने आने के बाद सहायक प्राचार्य अखिलेश प्रसाद से बयान भी लेने की कोशिश की गई लेकिन वह अपने कार्यालय में उपस्थित नहीं मिले।

फिलहाल इस मामले में विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉक्टर मुश्ताक अहमद ने अब जांच के आदेश दे दिए हैं। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग में पढ़ने वाली छात्राओं का आरोप है कि विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश प्रसाद की नीयत छात्राओं के प्रति ठीक नहीं है. प्राचार्य न सिर्फ देर रात छात्राओं को फोन कर अश्लील बातें करते हैं बल्कि रात में वे हमें अपने घर भी आने की भी जिद करते है.

उनकी बात नहीं मानने पर परीक्षा में फेल कर देने की धमकी भी देते हैं. इसके अलावा हमें यह कहकर धमकाते भी हैं कि उनकी पहुंच बहुत ऊपर तक है. बड़े-बड़े राजनीतिज्ञ लोगों के साथ वो अपनी तस्वीर भी दिखाते हैं और हमें डराते रहते हैं। मामले को तूल पकड़ता हुआ देख और छात्राओं द्वारा सबूत भी प्रदान किये जाने पर विश्विद्यालय के कुल सचिव डॉ मुश्ताक अहमद ने अखिलेश प्रसाद के खिलाफ जांच के निर्देश भी दे दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *