Live Video Session: लॉक अप विजेता मुनव्वर फारूकी ने अंजलि अरोड़ा के लिए कही अपने दिल की बात

28
MUNNAWAR AND ANJALI

डेस्क : कंगना रनौत का चर्चित शो लॉक अप जीतने के बाद पहली बार दर्शकों से रूबरू हुए मुनव्वर फारूकी। उन्होंने अपने co-star अंजलि अरोड़ा के लिए कही अपने दिल की बात।मुनव्वर फारूकी लॉक अप की सक्सेस पार्टी में नजर आए थे और आज भी लोग उनके बारे में बातें कर रहे हैं। मुनव्वर फारूकी को जैसे ही सारी चीजों से फुर्सत मिली उन्होंने बिना देरी किए लाइव आकर अपने फैन्स से बातचीत की और बिंदास अंदाज़ से दिया हर सवाल का जवाब।

इस Live Video Session में उन्होंने लॉक अप में अपने सफर के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने फैंस से वादा भी किया कि वह जल्द ही वह एक स्टेज शो से वापसी करने वाले हैं। इसके अलावा मुनव्वर ने लॉक अप में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में भी कहा। शो के दौरान अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी बॉन्डिंग देखते ही बन रही थी। अंजलि ने तो कई बार अपने दिल की बात कही लेकिन लाइव आकर मुनव्वर फारूकी ने अंजलि अरोड़ा के बारे में काफी अच्छी बातें की।लाइव सेशन के दौरान फैन्स ने मुनव्वर फारूकी से अंजलि अरोड़ा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेबाक अंदाज़ से जवाब देते हुए मुनव्वर कहा कि ‘अंजलि बहुत अच्छी लड़की है। वह बहुत अच्छे दोस्त है और हमारी बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी थी।

हमने खेल भी अच्छा खेला। मै चाहता हूं उसे बहुत काम मिले उसके पास वैसे भी बहुत काम है’ वह कहती है कि उसके पास बड़े सितारों के साथ आने के लिए 10-12 संगीत वीडियो हैं। इसलिए मैं चाहता हूं कि वह भी अच्छा करें। उन्होंने यह भी कहा कि शो से पहले ही अंजलि काफी नाम कमा चुकी है।