बॉलीवुड स्टार से प्रेम संबंध टूट गया कबीर की प्रीति से, जानते है आखिर क्यों ब्रेकअप कर लिया

8
best shot of kiara with sidharth

डेस्क : बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को लोग खूब पसंद करते हैं और यह जोड़ी फैन की फेवरेट है.  दोनों के फैंस के लिए ये दुखद खबर है.  सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।  कपल ने एक दूसरे को देखना भी बंद कर दिया है और दोनों के बीच प्यार पहले जैसा नहीं रहा। 

अब इसके पीछे की वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।  लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया है। सिद्धार्थ और कियारा ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी ऑफिशियली कुछ नहीं कहा और दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त कहते थे और अब खबरें सामने आई हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इन अफवाहों के बीच, शनिवार को, सिद्धार्थ ने तुर्की की अपनी हालिया कार्य यात्रा से अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “बिना धूप के दिन ऐसा होता है, जैसा कि आप जानते हैं, रात।

”एक फैन ने उनके और कियारा के ब्रेकअप की अफवाहों की तरफ इशारा करते हुए लिखा, ‘बिना धूप वाला दिन?  क्या कियारा तुम्हारी धूप थी?”  एक अन्य ने पूछा, “तुम लोग वास्तव में टूट गए?”  वहीं कई लोगों ने इन कमेंट्स का जवाब देते हुए कहा कि ब्रेकअप की खबर अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं है। बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा सबसे पहले बड़े पर्दे पर ‘शेर शाह’ फिल्म में साथ आए थे।  तब से यह जोड़ी काफी लोकप्रिय है।  सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘मिशन मजनू’, ‘योद्धा’ और ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगे।  कियारा वहां ‘भूल भुलैया 2’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘जुग जुग जियो’ और ‘आरसी 15’ में नजर आएंगी।