लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप पर भड़के CM नितीश कुमार बोले जिसको क, ख, ग, घ नहीं आता वो…

डेस्क : बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी ऐसे में लोगों को यह समझ नहीं आ रहा था कि आखिरकार मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा लेकिन अब मंत्रिमंडल विस्तार किया जा चुका है और सभी नेता अपनी गद्दी पर विराजमान होने के लिए तैयार है ऐसे में किसी भी राज्य की व्यवस्था को संगठित तरीके से चलाने के लिए कैबिनेट विस्तार होना अति अनिवार्य हो जाता है।

जब नई सरकार बन कर आती है और शपथ ग्रहण होता है तब मंत्रीमंडल तैयार होने की संभावना बेहद ज्यादा होती है लेकिन इस बार बिहार में कैबिनेट विस्तार 3 महीने के बाद देखने को मिला है। ऐसे में यह चर्चा काफी गर्म हो चुकी थी कि आखिर बिहार के राज्य में जो पार्टियां मौजूद है उनमें कहीं अनबन तो नहीं हो गई। लेकिन, इन सभी कयासों पर लगाम लगाया जा चुका है।

जब यह बात राजद नेता तेज प्रताप यादव को मालूम हुई तो मीडिया कर्मियों ने पूछा कि आपकी क्या राय है अब कैबिनेट का विस्तार हो चुका है ऐसे में तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में अपराध का भी विस्तार हो चुका है। इसको लेकर नीतीश कुमार क्या कर रहे हैं। ऐसे में नीतीश कुमार ने जवाब दिया कि बिहार में एक समय ऐसा भी था जब अपराध रुके नहीं रुकते थे तब किसकी सरकार थी आखिर तेज प्रताप यादव को याद करना चाहिए लेकिन उन्हें कुछ याद नहीं होगा क्योंकि सत्ता में कोई और था। जब से हमारी सरकार बनी है तब से अपराध भी कम हुए हैं और आप लोग तो इस वक्त हाल जानते ही हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि अब वह सारी बातें पुरानी हो चुकी है ऐसे में लोजपा का हाल तो सभी जानते ही हैं और बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में सब ने देख लिया कि आखिर असली चेहरा किस पार्टी का क्या है। इस कैबिनेट विस्तार से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव जरा भी खुश नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published.