M.S Dhoni फैमिली के साथ वेकेशन मनाने पहुंचे Dubai – माहौल एन्जॉय करते हुए शेयर की बेटी जीवा की प्यारी तस्वीर

MS Dhoni at dubai

डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त टेस्ट मैच और इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट से अलविदा कह चुके हैं। अब लगातार उनकी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें इंटरनेट पर आती रहते हैं। हाल ही में हमने देखा की M S Dhoni ने एक बड़े नेता की शादी में परिवार के साथ शिरकत की थी। अब वह दुबई पहुंच गए हैं। दुबई से उन्होंने अपनी बेटी जीवा की एक प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है “Holiday”

इंटरनेट पर उनकी बेटी जीवा 20 लाख सब्सक्राइबर है, बता दें कि जीवा इंस्टाग्राम के माध्यम से समय-समय पर अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं अभी हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने भी स्टोरी के माध्यम से बताया है कि वह दुबई में मौजूद है। तस्वीर के जरिए उन्होंने एक होटल दिखाया है।

veewa

ऊपर जो हमने आपको शादी की बात बताई है उसमें वह शादी राजस्थान में आयोजित की गई थी। यह शादी राजस्थान के एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल के बेटे की थी प्रफुल्ल पटेल के बेटे ने क्रिकेट जगत और बॉलीवुड जगत के कई सितारों को आमंत्रित किया था। ऐसे में सलमान खान ने इस शादी में जमकर डांस किया था जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

hotel

बता दे की साक्षी और एमएस धोनी की मुलाकात को 14 साल हो गए हैं। इतना ही नहीं यदि महेंद्र सिंह धोनी की उपलब्धियां गिनाने बैठ जाए तो वह खत्म ही नहीं होती है। महेंद्र सिंह धोनी जब से इंडियन क्रिकेट टीम में आए थे तब से ही उन्होंने झंडे गाड़ने शुरू कर दिए थे। एक के बाद एक ट्रॉफियां जिताना और वर्ल्ड कप भारत की झोली में लाना उनके बाएं हाथ का खेल हो गया था। हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी T-20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया की मेंटरशिप करके घर लौटे हैं।

jeewa fron to hotel

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10,000 से कम में 6GB रैम तक के स्मार्टफोन, जानिए खूबिया बिग बॉस 15में कदम रखेंगी शहनाज गिल, फिनाले में नम होंगी आंखें! डायबिटीज के मरीज इन चीजों को भूलकर भी न खाएं Republic Day 2022 : जानिए गणतंत्र दिवस से जुड़े वो 10 रोचक तथ्य मिनी ड्रेस में Malaika Arora, बैठकर दिए ऐसे पोज; इंटरनेट पर मचा बवाल