इस वजह से “द कपिल शर्मा शो” पर M.S Dhoni ने कभी कदम नहीं रखा – कॉल करके थक गए कपिल लेकिन नहीं आए माही

डेस्क : द कपिल शर्मा शो के बारे में तो आप बखूबी जानते होंगे। रोजाना ही इस शो के क्लिप, वीडियो और ऑडियो वायरल होते रहते हैं। इस शो को चलाने वाले भारत के बेहतरीन कॉमेडियन द कपिल शर्मा कई लोगों को अपने शो पर बुला चुके हैं। ऐसे में सिनेमा, क्रिकेट एवं राजनीति जगत के कई लोग उनके मंच पर आ चुके हैं। इस वक्त हर सेलिब्रिटी उनके शो पर आने के लिए तरसता है।

समय-समय पर जब भी कोई नई फिल्म आती है तो सबसे पहले उसके डायरेक्टर और एक्टर कपिल शर्मा के शो पर ही पहुंचते हैं, सबको पता है कि यह शो घर-घर में देखा जाता है। कपिल शर्मा कई बार अपने मेहमानों की ही टांग खींचते नजर आते हैं। आए दिन शो पर नए-नए खुलासे होते हैं, जिसको जानकर लोग चौंक जाते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा शो को देखना हर कोई पसंद करता है। फिलहाल तो इस शो पर करोना की वजह से पाबंदी लगी हुई है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

आज हम आपको बताने वाले हैं उन लोगों के नाम जो कभी भी इस शो पर नहीं आए। ना आने वालों की लिस्ट में सबसे पहले हम सबके चहेते महेंद्र सिंह धोनी का नाम आता है, बता दें कि एक समय पर महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट कैरियर पीक पर था तब कपिल शर्मा बार-बार धोनी को इनवाइट किया करते थे लेकिन धोनी अपने बिजी शेड्यूल में से उनके लिए कभी टाइम नहीं निकाल पाए।

द कपिल शर्मा शो पर क्रिकेट जगत के अनेकों खिलाड़ी आए हैं। इतना ही नहीं बल्कि क्रिकेट के विदेशी खिलाड़ी जैसे ड्वेन ब्रावो भी इस मंच पर आकर लोगों का मनोरंजन कर चुके हैं, लेकिन धोनी को बार-बार बुलाने पर भी वह शो पर नहीं आए। दरअसल एक बार सुशांत सिंह राजपूत द्वारा की गई फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी रिलीज हुई थी उस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए धोनी को इनवाइट किया गया था लेकिन धोनी इतनी ज्यादा बिजी थे कि वह इस शो पर आना उचित नहीं समझते थे फिलहाल के लिए तो इस बात में कितनी सच्चाई है यह सिर्फ कैप्टन कूल ही बता सकते हैं। महेंद्र सिंह धोनी ही नहीं बल्कि कपिल शर्मा के शो पर सचिन तेंदुलकर और आमिर खान भी कभी नहीं आए जबकि कपिल ने उनको कई दफे बुलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.