रंग-बिरंगे तोते के साथ चाय की चुस्कियां लेते नजर आए M.S धोनी, फैंस बोले,- थैंक्यू साक्षी भाभी.. देखें कुछ Photos

13
Dhoni Parrot

डेस्क: भारत टीम के पूर्व क्रिकेटर व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) T-20 विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के साथ यूएई (UAE) में कुछ महीने बिताने के बाद रांची वापस लौट आए हैं, अपने घर रांची लौटने के साथ ही M.S धोनी लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहे., इस बीच माही की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, बता दे की ये फोटो खुद उनकी पत्नी साक्षी धोनी द्वारा साझा की गई हैं।

वायरल फोटो में एमएस धोनी रंग बिरंगे तोते के साथ चाय की चुस्कियां लेते नजर आ रहा है, जिस पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं धोनी की वाइफ साक्षी ने इस फोटो के कैप्शन मेरे लिए लिखा है, “माही एंड हिज हनी”

बता दे की उनके आईजी हैंडल पर तस्वीर आते ही माही के फैंस ने अपने हीरो पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया, किसी ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहूत खूब’, तो किसी ने कहा ‘वाह गजब! है’, वहीं, एक मजाकिया यूजर लिख डाला “सॉरी बट यू आर हिज हनी”… ऐसे ही देखते-देखते हजारों लोगों ने अपने-अपने अंदाज में इन फोटो की तारीफ की,

बता दे की महेंद्र सिंह धोनी प्रकृति के काफी करीब हैं, और अपनी बेटी को भी अक्सर प्रकृति का अहसास कराने से नहीं चूकते हैं, वह अपनी बेटी के साथ रेत में खेलते हैं। पानी में एन्ज्वॉय करते हैं, और जीवा को भी प्रकृति के करीब रहने का अहसास कराते हैं।