पीली लुंगी और खांटी थलाइवा लुक में कुर्सी पर विराजमान दिखे M.S धोनी, कार्टून सोशल मीडिया पर वायरल..

डेस्क: एम एस धोनी क्रिकेट जगत के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक माना जाता है, भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से संन्यास ले लिया हो लेकिन फिर भी अपने बल्लेबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, आज भी धोनी जब क्रिकेट मैदान में उतरते हैं तो उनके फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहता है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जो की उनके फैंस के साथ-साथ चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए भी काफी मायने रखती है, दरअसल 2022 आईपीएल (IPL) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने पूरी प्लानिंग कर ली है और खिताब पर पांचवीं बार कब्जा जमाने को लेकर मेगा ऑक्शन से पहले अपने चार प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इनमें धोनी का नाम भी शामिल है,  Whistle Podu club और CSK फैंस क्लब की ओर से जारी इस कार्टून तस्वीर में खिलाड़ियों के इसी कार्टून (Carton) की तस्वीर को दर्शाया गया है।

बता दे की इस तस्वीरों में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को पीली लुंगी में खांटी थलाइवा के लुक में कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है, वहीं टीम के दोनों स्पिनर मोइन अली और रविंद्र जडेजा को धोनी के ठीक पीछे खड़े दिखाया गया है, चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड अपनी दाढ़ी में हाथ फेरते नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर आईपीएल (IPL) 2022 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के इन चार सुपरस्टारों से सजी यह कार्टून धमाल मचा रही है, और इसे ढेर सारे लाइक्स के साथ-साथ कमेंट से मिल रहे हैं।

Dhoni in moustaches

बताते चलें कि आई पी एल 2021 का0 खिताब जीतने के बाद यह संभावना जताई जा रही थी कि शायद अगले आइपीएल में धोनी चेन्नई की टीम को छोड़कर दूसरी टीम की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं, इसके कुछ हल्के संकेत चेन्नई प्रबंधन की ओर से भी दिए गए थे। लेकिन, इसी बीच धोनी की संन्यास की खबरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से उड़ी। जिसके बाद M.S धोनी ने भी यह साफ कर दिया कि वह आइपीएल (IPl) से भी अपना संन्यास चेन्नई की जमीन पर ही खेलते हुए लेना चाहते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.