बड़ा खुलासा! कॉलगर्ल के पास मिला मधेपुरा SP का फोन, पकड़े जाने पर खोली अधिकारियों की पोल..

डेस्क : बिहार के मधेपुरा पुलिस विभाग से जुड़े एक आला अफसर का मोबाइल विगत दिनों जब वह अपने परिजन को छुट्टी के दौरान देकर गए थे चोरी हो जाता है। पुलिस महकमें के लोग काफी सक्रिय होकर अपने बड़े अफसर के मोबाइल की तलाश शुरू करते हैं। इस क्रम में जो बात निकल कर सामने आती है वह बेहद चौंकाने वाली है। साहब का मोबाइल सहरसा जिले की एक महिला के पास से बरामद होता है। इसके बाबत एक वीडियो भी वायरल हो गया है। इस वीडियो में महिला ने साहब पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, जो बड़े अधिकारी की कार्यशैली एवं चरित्र पर सीधा सीधा सवाल है।

एक महिला कोसी से लड़की को लेकर आती थी मधेपुरा : महिला ने उस वीडियो में यह कबूला है कि वह DSP साहब के डेरा पर रिफ्यूजी कॉलोनी सुभाष चौक के पास से एक लड़की को लेकर जाती थी। इन DSP साहब का आवास सदर अस्पताल मधेपुरा के पास ही है। साहब से 1 घंटे का सौदा 300 रुपये में तथा जबकि 3-4 घंटे रखने पर 500 रुपये देने का वादा था। लेकिन साहब ने एक बार भी रुपया दिया, विगत 3-4 बार से पैसा नहीं दे रहे थे, तब जाकर महिला ने मोबाइल उठा लिया था। महिला ने यह बताया कि उसे लड़की पहुंचाने का 200 रुपये अलग से देने की बात हुई थी। उसने बताया कि सुबह-सुबह तड़के कोसी या जानकी एक्सप्रेस गाड़ी से ही वह लोग सहरसा लौट जाया करती थी। उस महिला ने यह भी कहा कि वह चौका बर्तन कर अपना गुजारा करती है। महिला ने यह भी कहा कि मधेपुरा के कई पुलिस अधिकारी को वह लड़की उपलब्ध करवाता था। महिला से सहरसा DIG आफिस में पूछताछ हुई है। इसी पूछताछ का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। जिसमें महिला ने कई सनसनीखेज आरोप पुलिस वालों पर भी लगाए हैं।

बड़े साहब गए थे छुट्टी पर : पुलिस महकमे के सबसे बड़े अफसर जब छुट्टी पर गए थे तो उक्त DSP को सरकारी नंबर वाला मोबाइल देकर गए थे। इस बीच यह घटना घटित हो गई। घटना के तुरंत बाद हड़कंप सा मच गया मोबाइल का लोकेशन सहरसा में मिला। जहां वह ऑफ हो गया था। पुलिस ने आनन-फानन में गुपचुप तरीके से मोबाइल बरामद करने के लिए पूरी कवायद शुरू की। लेकिन वीडियो वायरल हो जाने के कारण मामला खास से आम हो गया। कहा जा रहा है क‍ि वीडियो सहरसा DIG कार्यालय का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *