6 लाख से सस्ती Magnite SUV ने Nissan की बदल दी किस्मत, देखें – खास बातें

डेस्क : NISSAN मोटर इंडिया ने अगस्त कार सेल्स की रिपोर्ट जारी कर दी है और इस जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में कुल 3283 कारें बेची हैं। वहीं, NISSAN इंडिया ने एक्सपोर्ट में जबरदस्त बढ़ोतरी भी दर्ज कराई है। जहां डोमेस्टिक मार्केट में निसान की सस्ती कॉम्पैक्ट SUV मैग्नाइट की बंपर बिक्री भी हो रही है, वहां मेड इन इंडिया NISSAN किक्स की विदेशों में भी अच्छी डिमांड है। चलिए, आपको डिटेल में बताते हैं कि NISSAN ने पिछले महीने कितनी कारें बेचीं और किन-किन कारों का जलवा बाजारों में देखने को मिला?

NISSAN मैग्नाइट लोगों को पसंद आ रही : NISSAN इंडिया अगस्त 2022 कार सेल्स रिपोर्ट देखें तो इस कंपनी ने पिछले महीने डोमेस्टिक मार्केट में कुल 3283 बेचीं। वहीं, बंपर ग्रोथ के साथ कुल 5632 कारें एक्सपोर्ट भी कीं। निसान मोटर इंडिया के MD राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि NISSAN मैग्नाइट को लोग खूब प्यार दे रहे हैं और यह SUV डोमेस्टिक मार्केट के साथ ही इंटरनैशनल मार्केट में भी अच्छा कर रही है। हाल ही में NISSAN मैग्नाइट रेड एडिशन लॉन्च किया गया है, जो कि फेस्टिवल सीजन में नए कार बायर्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन भी है।

आपको यह बता दें कि दिसंबर 2022 में लॉन्च बिग, बोल्ड और ब्यूटीफुल NISSAN मैग्नाइट की मौजूदा शुरुआती कीमत करीब 5.97 लाख रुपये है। कंपनी की ‘Make In India, Make for the World’ मुहिम के तहत आई NISSAN मैग्नाइट की एक लाख यूनिट से ज्यादा अभु बिक चुकी है। हाल ही में Nissan Magnite Red Edition को 7.86 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारतीय बाजरो में पेश किया गया है। आपको यहां बता दें कि NISSAN भारत में मुख्य रूप से 2 कारें NISSAN मैग्नाइट और NISSAN किक्स बेचती हैं। आने वाले समय में NISSAN कई और भी कारें लॉन्च करने की तैयारी में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *