महेश बाबू ने कहा – ‘बॉलिवुड मुझे एफोर्ड नहीं कर सकती, मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता

49
Mahesh Babu Hero

डेस्क : इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और हैंडसम एक्टर महेश बाबू अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में अदिवि शेष की फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्टर ने बॉलिवुड को लेकर अपनी राय बताई है। मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती। इसलिए यहां काम करके वह अपना टाइम बर्बाद नहीं करेंगे।

mahesh babu three

उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से मुझे कई ऑफर मिलते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह मुझे अफोर्ड कर सकते हैं। इसलिए मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं कर सकता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती। एक्टर ने कहा कि मुझे जो इज्ज़त और स्टारडम साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मिल रही है, वह बहुत बड़ी है और इसलिए मैं इसे छोड़कर किसी और इंडस्ट्री में काम करने के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं सिर्फ फिल्में करने और बड़ा बनने की सोच रखता हूं। मेरा सपना अब सच होता जा रहा है और इससे ज्यादा खुश अब मैं नहीं हो सकता हूं।

mahesh babu two

वही वर्क फ्रेंड की बात करें तो महेश बाबू को आखिरी बार फिल्म Sarileru Neekevvaru में नज़र आए थे। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी। वे जल्द ही फिल्म Sarkaru Vaari Petla में दिखाई देने वाले हैं। 12 मई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब इसे दर्शकों का कैसा रिस्पांस मिल रहा है यह देखना दिलचस्प होगा।

mahesh babu three 1