Mahindra Bolero 2022 का नया मॉडल उड़ा देगा आपके होश, कार का नया लुक देख कहेंगे ‘Fire हैं Boss’

93
Bolero one

डेस्क : महिंद्रा एंड महिंद्रा अक्सर अपने स्टाइलिश ब्रांड के लिए जानी जाती हैं ऐसे में एक बार अपने ग्राहकों के लिए 2022 का न्यू स्कोर्पियो मॉडल लेकर आ रही हैं जो कि न्यू मॉडल महिंद्रा बोलेरो SUV के तर्ज पर होगी। जिसका एक लुक देखते ही आप कहोगें ‘Fire हैं Boss’महिंद्रा एंड महिंद्रा की बढ़ती डिमांड को देखते हुए इसी महीने SUV 2022 Bolero लॉन्च करेगी। यह नई SUV की टेस्टिंग ज़बरदस्त हुई हैं और इसके फीचर्स भी आउटस्टैंडिंग हैं।

bolero one

अगर हम पुरानी SUV की बात करे तो Mahindra Bolero Facelift में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव ही किए गए है और तकनीकी रूप से यह कार पहले से भी ज्यादा बेहतर होगी। इस नई महिंद्रा में 2 कलर्स और फ्रंट साइड में 2 एयरबैग्स हैं। इसके साथ ही नई SUV में बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिलेगी जो इसको काफी स्टाइलिश बनाएगी। इसबार फीचर्स में और भी बहुत कुछ बदला हुआ हैं जैसे कि EBAS, EBD, Speed Alert और Parking Sensor.

This image has an empty alt attribute; its file name is bolero-one-2.jpg

1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ ही नया मॉडल भी कुछ ऐसा ही होगा : 2022 महिंद्रा बोलेरो बिल्कुल 1.5-लीटर डीजल इंजन वाली मौजूदा मॉडल जैसी ही SUV होगी। लेकिन power के मामलें में यह नई SUV ज्यादा इफेक्टिव है क्योंकि इसमें 75 बीएचपी ताकत और 210 एनएम पीक टॉर्क है. इस SUV में इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है. यह नई महिंद्रा बोलेरो एक लीटर डीजल में तकरीबन 16.7 किमी तक चलती है. इसमें 3 सिलिंडर लगे जिसकी वजह से इसका इंजन और रफ्तार दोनों बहुत तेज़ हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने बताया कि वह नई मॉडल की स्कार्पियो को किसी पुरानी महिंद्रा बोलेरो के साथ रिप्लेस नहीं किया जाएगा बल्कि दोनों SUVs को साथ ही भारतीय बाजारों में बेचा जाएगा।

bolero one 2