Mahindra Scorpio N का नया लुक देख आप कर देंगे बुक, तस्वीरों से नजर नहीं हटेगी..

डेस्क : महिंद्रा की हाल ही में आई स्कार्पियो N काफी चर्चा में हैं. इसे ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया भी मिली हैं. हालांकि बड़ी संख्या में लोगों को यह SUV बुक करने में समस्या हुई है. स्कॉर्पियो SUV ग्रामीण और शहरी, दोनों इलाकों में बेहद पसंद की जाती है. कंपनी विदेशों में इस SUV का पिकअप वर्जन भी बेचती नजर आई है. भारतीय ग्राहक भी देश में ऐसा पिकअप वर्जन देखने की चाहत रखते हैं. ऐसे में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो N का भी पिकअप वर्जन अब सामने आया है. NStreet Designs कुछ डिजिटल तस्वीरों के जरिए दिखाने की भी कोशिश की है कि अगर स्कार्पियो N का पिकअप वर्जन लाया जाए तो वह कैसा दिख सकता है.

mahindra one

जबर्दस्त है इसका लुक : तस्वीरों में महिंद्रा स्कॉर्पियो N पिकअप काफी जबर्दस्त लग रहा है. SUV को स्नॉर्कल, रॉक स्लाइडर्स, साइड स्टेप, एक बड़ी बैश प्लेट और बड़ी LED लाइट बार के साथ देखा जा सकता है. NStreet ने पहले से ही मस्कुलर Scorpio N को और ज्यादा मस्कुलर बना दिया है. इसके टायर ऑफ रोडिंग के लिए परफेक्ट नजर आ रहे हैं. स्डैंडर्ड स्कॉर्पियो-एन में 255/60-R 18 टायर मिलते हैं।

mahindra two

इसके पीछे की तरफ तीसरी रॉ की जगह एक शानदार लोड बे (load bay) दिया गया है. इसका साइज ऐसा है कि आपकी जरूरत की सभी वस्तुएं इसमें आ जाए. यहां तक की आप अपनी एक मोटरसाइकिल भी इसमें रख लें. पिछली विंडशील्ड की प्रोटेक्शन के लिए इसमें ब्लैक कलर की रॉड भी लगी है, जिसके साथ स्पेयर व्हील अटैच है. अगर कभी यह ट्रक वास्तव में आएगा तो हो सकता है इसमें समान ही इंजन दिया जाए. बता दें कि स्कॉर्पियो N में पेट्रोल और डीजल दोनों प्रकार के इंजन दिए गए हैं.

इसका 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 200HP की पावर और 370NM तक का टॉर्क जेनरेट करता है. दूसरा इंजन 2.2 लीटर डीजल है, जो दो वर्जन में आता है. पहला 130HPकी पावर और 300NM टॉर्क जेनरेट करता है, जबकि दूसरा 172HP की पावर और 370NM टॉर्क जनरेट करता है. इसमें मैनुअल के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी ऑप्शन है. जबकि 4wd सिर्फ डीजल तक सीमित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *