आ गई Mahindra XUV-900, कीमत- फीचर्स और लुक देख दंग रह जाएंगे आप

डेस्क : महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस के आसपास अपने नए वाहन लॉन्च किए महिंद्रा थार को भी कंपनी ने 15 अगस्त को लॉन्च किया था, अब उम्मीद है कि कंपनी उसी दिन बॉर्न इलेक्ट्रिक एसयूवी का भी खुलासा कर सकती है। कंपनी के नए मॉडल स्केटबोर्ड आर्किटेक्चर पर आधारित होंगे। भारतीय वाहन निर्माता ने हाल ही में एसयूवी कूप के एक वीडियो को छेड़ा, जिसे XUV900 माना जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग XUV 900 न सिर्फ इलेक्ट्रिक बर्थ होगी बल्कि ग्लोबल एसयूवी भी होगी।

xuv 900

बॉर्न इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट में शामिल हैं ये तीनों वाहन: बॉर्न इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट में Mahindra की मिनी कॉम्पैक्ट SUV एक मिडसाइज़ SUV और एक SUV कूप हो सकती है. इस कॉम्पैक्ट SUV का नाम XUV400, SUV Coupe, XUV 900, Coupe और मिड-साइज़ SUV XUV700 के आस-पास रहने की उम्मीद है. टीज़र में दिखाया गया Mahindra XUV 900 टीज़र: वीडियो में Mahindra SUV के इंटीरियर की झलक मिलती है। वीडियो के मुताबिक, महिंद्रा लोगो वाला स्क्वायर स्टीयरिंग व्हील है। केंद्रीय डैशबोर्ड कार के बड़े हिस्से को फैलाता हुआ प्रतीत होता है।

xuv 900 one

क्या होगी Mahindra XUV में खास: एसयूवी को महिंद्रा एडवांस्ड डिजाइन यूरोप फैसिलिटी में डिजाइन किया जा रहा है। एयर ड्रैग कम होने से इन इलेक्ट्रिक वाहनों की रेंज बढ़ती देखी जा सकती है।कब लॉन्च होगा: Mahindra XUV 900 Coupe को 15 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है. इसके भी 2023 या 2024 तक कार मार्केट में आने की उम्मीद है. हालाँकि, कंपनी पहले Mahindra के बॉर्न इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट के तहत XUV300 को लॉन्च कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *