आ रही Mahindra की सबसे सस्ती Electric Car, 1 चार्ज में मिलेंगी 120 KM की धांसू रेंज, कीमत भी कम..

7
Mahindra Electric Car

डेस्क : भारत मे इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी बढ़ी है। इसे देखते हुए बड़े वाहन निर्माताओं से लेकर छोटे तक इलेक्ट्रिक नए-नए ईवी मार्केट में उतारने लगे हैं। इसी कड़ी में महिंद्रा इलेक्ट्रिक ने कई गाड़ियां पेश की है। इसमें ऑटो, ट्रेओ जोर डिलीवरी वैन, ट्रेओ टिपर वेरिएंट और ई-अल्फा मिनी टिपर और एटम क्वाड्रिसाइकिल शामिल पेश हैं।

mahindra electric three

महिंद्रा एटम क्वाड्रिसाइकिल की विशेताएँ : इनमें एटम क्वाड्रिसाइकिल अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार हो सकती है।महिंद्रा एटम क्लीन कम कीमतों के साथ आधुनिक फीचर्स से लैस है। महिंद्रा एटम की रफ्तार की बात करें तो 50 किमी/घंटा होगी। वहीं यह कार सिंगल चार्ज में 120 किमी तक रेंज देगी। इसकी बैटरी फूल चार्ज होने में करीब 5 घंटे का समय लेगा। आपको बतादें कि महिंद्रा एटम इलेक्ट्रिक ऑटो-रिक्शा के लिए शानदार विकल्प के तौर पर उभरेगी।

mahindra electric two

सिर्फ 3 लाख में मिलेगी यह शानदार कार : महिंद्रा एटम अपने शानदार लुक और फीचर्स के साथ-साथ काम कीमतों के लिए भी मार्केट में चर्चा में बनी है। इसकी कीमत को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 3 लाख तक हो सकती है। मालूम हो कि इस कीमत के साथ महिंद्रा एटम अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारों में शुमार हो जाएगी।

mahindra electric car