पहले नहीं देखी होगी ऐसी Mahindra की दमदार Bolero, जिसमें मिलेगा किचन-बेडरूम और बहुत कुछ…

19
mahindra bolero double decker

डेस्क : आए दिन देश के स्वामित्व वाली कंपनी महिंद्रा (Mahindra) अपने नए अवतार वाहन को लेकर भारतीय बाजारों में सुर्खियों में रहती है। इसी बीच महिंद्रा ने फिर से अपने नए लुक में एक शानदार बोलेरो को मार्केट में उतारा है।

आपको बता दे की महिंद्रा ने IIT Madras में बनी रिसर्च-बेस्ड कैरेवैन बनाने वाली कंपनी कैंपरवैन फैक्ट्री से हाथ मिलाया है। आपको बता दे की भारतीय मार्केट के लिए कम बजट में फिट बैठने वाले लग्जरी कैंपर (Luxury Camper) बनाने का करार किया गया है, ये नई शानदार Bolero डबल-कैब कैंपर गोल्ड प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी ।

bolero double dwcker

जिसे खासतौर पर सेल्फ-ड्राइव टूरिज्म सेक्टर के लिए तैयार किया जा रहा है, Mahindra ने ये जानकारी भी दी है कि पहली बार किसी OEM द्वारा कैरेवैन सेगमेंट में इस तरह का वाहने बनायी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिंद्रा ने एक बयान में कहा कि Bolero गोल्ड कैंपर पर बने लग्जरी कैंपर ट्रक के साथ कई सारी आधुनिक सुविधाएं दी जाएंगी, इनमें स्मार्ट वॉटर सॉल्यूशन, खूबसूरती से डिजाइन की गई फिटिंग और बेहतरीन इंटीरियर दिया गया है जो लोगो को बहुत पसंद आएगा।

double decker interior

हर एक कैंपर ट्रक में चार पैसेंजर के सोने की व्यवस्था, चार लोगों के बैठने और खाने की व्यवस्था, बायो टॉयलेट और शॉवर के साथ वॉशरूम, छोटे फ्रिज और माइक्रोवेव के साथ सभी सुविधाओं से लैस किचन और विकल्प में एयर कंडिशनर शामिल हैं।आपको जानकर खुशी होगी कि इस गाड़ी को चलाने के लिए किसी प्रकार के लाइसेंस की भी जरूरत नहीं होगी और टूर एजेंसियां इस वाहनों को किराए पर दे सकती हैं, ऐसे में टूरिस्ट्स को ना सिर्फ निजी यातायात मिलेगा, बल्कि ये सुरक्षित भी होगा। महिंद्रा ने कहा है कि “इस सेगमेंट में महिंद्रा की एंट्री से ट्रैवल पसंद करने वाले उन लोगों की सभी अहम जरूरतें पूरी होती हैं जिनके लिए सड़क ही मंजिल है और यात्रा के दौरान वो पूरी मस्ती चाहते हैं।”