राम सेतु का उड़ाया मजाक! अक्षय ने पकड़ी मशाल तो जैकलीन के हाथ में टोर्च – समझे इस तर्क का मतलब

11
ram setu par vivad

डेस्क : बच्चन पांडे के बॉक्स में बैठने के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्मों में पृथ्वीराज और रामसेतु शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों फिल्में एक पौराणिक-ऐतिहासिक कथानक के इर्द-गिर्द बुनी गई हैं। लेकिन रामसेतु का पोस्टर रिलीज होने के बाद कथित गड़बड़ी की बात सामने आई थी. हालांकि अक्षय के फैंस ने इससे इनकार किया है।

akshay

पोस्टर में अक्षय कुमार के एक हाथ में टॉर्च दिखाई दे रही है। उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज हाथ में टॉर्च लिए हैं। पोस्टर के नीचे लोग कमेंट कर रहे हैं कि अगर जैकलीन के पास टॉर्च होती तो अक्षय को टॉर्च रखने की क्या जरूरत थी। हालांकि, अक्षय के कुछ लोगों ने तर्क दिया है कि यह संभव है कि अक्षय और जैकलीन अलग हो गए हों और अलग-अलग एक साथ चले गए हों। हो सकता है कि जैकलीन टार्च लेकर और अक्षय टार्च लेकर बाहर आए।एक तर्क यह है कि अक्षय ने टॉर्च का विकल्प आजमाया होगा, क्योंकि जैकलीन के टॉर्च की बैटरी कभी भी खत्म हो सकती है।

akshay kumar two

किसी ने तर्क दिया है कि शायद वे ऐसी जगह पर हैं जहां टॉर्च का इस्तेमाल रोशनी के लिए नहीं बल्कि गुफा की पेंटिंग देखने या किसी जंगली जानवर से बचाने के लिए किया जाता है।इन सब अटकलों के बीच कई लोगों ने देखा है कि फिल्म का पोस्टर हॉलीवुड फिल्म नेशनल ट्रेजर के पोस्टर की सिटिंग कॉपी है।अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगली दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

akshay kumar