गजब! शख्स ने 1 बोरी चिल्लर से खरीद ली अपनी ड्रीम Mahindra Bolero, लोग कर रहे है तारीफ..

5
bolero purchased from 1 sac of coins

डेस्क : एक व्यक्ति ने नई महिंद्रा बोलेरो(Mahindra Bolero) के लिए सिक्कों के रुप में पेमेंट किया। एसयूवी (SUV) की कीमत 8.99 लाख रुपये से शुरू होती है और इस व्यक्ति द्वारा खरीदे गए मॉडल की कीमत 12 लाख रुपये है। ऑनलाइन अपलोड किए गए एक वीडियो के जरिए इस घटना को Social Media में पोस्ट किया गया।

bolero purchased from coins

वीडियो में, आदमी को दोस्तों के एक ग्रुप के साथ महिंद्रा शोरूम में प्रवेश करते है और बोलेरो की कीमतों के बारे में पूछताछ करते है। एक बार जब उन्हें कीमत मिल जाती है, तो उन्हें कीमत की पेमेंट करने के लिए कुछ बोरी सिक्के लाते हुए देखा जाता है। बाद में इस राशि की पेमेंट करने के बाद शोरूम के कर्मचारी टेबल और फर्श पर पैसे गिनते हैं. एक बार पेमेंट हो जाने के बाद, वे कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद नए मालिक को चाबी सौंप देते हैं।

mahindra bolero

पहली बार 2000 में लॉन्च हुई, बोलेरो कई मॉडल से गुज़री है। Mahindra Bolero BS6 एक 1.5-लीटर तीन-सिलेंडर m-Hawk डीजल इंजन द्वारा चलती है जो अधिकतम 75 bhp का पावर आउटपुट और 210 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। मौजूदा बोलेरो तीन वेरिएंट्स B4, B6, B6(O) में उपलब्ध है। दूसरी ओर, लैडर-ऑन-फ्रेम चेसिस और रियर-व्हील ड्राइव सिस्टम, एक बीहड़ रास्ते और लंबे समय तक चलने वाला अनुभव देटी हैं, जिससे यह देश के ग्रामीण क्षेत्रों के लिए अधिकतम उपयोग की जाति है।

mahindra bolero 2