अजब गजब ! सुंदर दिखने के लिए शख्स ने किया अजीब कारनामा, गाजर- मूली के तरह खा डाले साबुन..

डेस्क : अक्सर हम लोगों से यह कहते हुए सुनते हैं कि इंसान का अंदर से खूबसूरत होना जरूरी है बाहरी खूबसूरती का कोई मोल नहीं जब अंदर से खूबसूरत ना हो। इसका मतलब है कि इंसान का दिल अच्छा होना चाहिए। उसके मन में सबके लिए प्यार और ममता भरी होनी चाहिए। उसका व्यवहार सही होना चाहिए। लेकिन यहां अंदर की खूबसूरती का मतलब एक इंसान ने कुछ और ही समझ लिया और बड़ा ही खतरनाक काम कर डाला।

आज का सुंदर दिखने के लिए लोग तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं जो व्यक्ति को सुंदर बनाने का दावा करते हैं। अब एक शख्स ने अंदर की खूबसूरती को निखारने के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट को निकाल लेने का हिस्सा लिया। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स चबा चबा कर जब साबुन खाता हुआ नजर आ रहा है। ठीक वैसे ही जिस तरह से गाजर मूली खाते हैं। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर इस विडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करके ऑप्शन में लिखा है,अंदर से खूबसूरत होने की कोशिश। उसके सामने कई सारे डव साबुन पड़े हुए थे। फिर उसने एक डिब्बे में से डव साबुन निकाला और खाने लगा।

इससे जितनी झाग बन रही थी वह उसे भी पीता जा रहा था। फेसबुक पर इससे bewkoof.com अकाउंट से शेयर किया गया है। उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि वीडियो के जरिए वह साबुन खाने को प्रमोट नहीं कर रहा है। लोगों ने बड़े मजेदार कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा अब अंदर से खूबसूरत होने के लिए यही करना बचा था। दूसरे ने लिखा, सुंदर होने के चक्कर में अस्पताल जरूर पहुंच जाएगा। वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- यह शख्स अभी जिंदा है? उसकी या करतूत देखकर हर कोई हैरान है। साबुन में कई तरह के केमिकल्स होते हैं जो अंदर से शरीर को नुकसान करते हैं। इसलिए साबुन ना खाने की सलाह दी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.