क्रिकेट में मैन ऑफ़ द मैच को मिला पीएम मोदी ब्रांड का 5 लीटर पेट्रोल

Cricket Bhopal man of the match gets petrol

Cricket Bhopal man of the match gets petrol

डेस्क : भारत में तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। पेट्रोल और डीजल के दामों की बढ़ती कीमतों से आम जनता परेशान है। आम जनता की जेब पर गहरा असर पड़ रहा है। लोग उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब पेट्रोल के लिए उनकी जेब के जरिए निकलने वाला पैसा थोड़ा कम हो जाएगा। ऐसे में पूरे देश में सरकार का विरोध बड़े स्तर पर उठ रहा है।

कुछ लोग यह विरोध अलग तरीके से प्रकट करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता भी अपना अलग हथकंडा अपना रहे हैं। बता दें की भोपाल में क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की गई और जो खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच बना उसको पुरस्कार में 5 लीटर पेट्रोल उपहार में दिया गया। ऐसे में कहा जा रहा है कि यह सरकार का विरोध करने के लिए व्यक्त किया गया गुस्सा है।

यह क्रिकेट का टूर्नामेंट भोपाल के करौंद इलाके में स्थानीय स्तर पर करवाया गया था। रविवार को इस कार्यक्रम में भोपाल के नए खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। इसमें मौजूदा कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला भी पहुंचे थे। यह मुकाबला अपने आप में इसलिए अनोखा है क्योंकि यहां पर विजेता बनने वाले को 5 लीटर पेट्रोल मिला है।

यह क्रिकेट फाइनल मैच सनराइजर्स 11 और शगीर तारिक 11 टीम के बीच थी। फाइनल मैच में सनराइजर ने बाजी मारी और टीम को सलाउद्दीन अब्बासी ने जिताया। इस प्रकार सलाउद्दीन अब्बासी को मैन ऑफ़ द मैच मिला और उनको पुरस्कार देने के लिए जब मंच पर बुलाया गया तो सबकी आँखें फटी रह गईं क्यूंकि उनको मंच पर 5 लीटर पेट्रोल दिया गया।

लोगो ने इसको एक जायज़ विरोध प्रदर्शन ठहराया है। उनका मानना है की इससे अच्छा विरोध प्रदर्शन हो नहीं सकता। बता दें की जो पेट्रोल का उपहार दिया गया है उसके ऊपर साफ़ तौर पर लिखा है मोदी ब्रांड अनमोल पेट्रोल। इस पर पीएम मोदी की तस्वीर भी लगा दी गई है और लिखा है 5 लीटर 510 रूपए में। सोचने वाली बात यह है की कई राज्यों में पेट्रोल 100 रूपए के पार जा चुका है। जहाँ पर यह 100 नहीं पहुंचा है तो 98 रूपए के आस पास आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *