मंदिर बेदी ने अपने पति को दी अंतिम विदाई – देर रात ढांढस बांधने उनके घर पहुंचे ये सितारे

डेस्क : अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का बुधवार को मुंबई में निधन हो गया। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल 49 वर्ष के थे। मंदिरा बेदी ने हिन्दू रीती रिवाज के के मुताबिक अपने पति की अंतिम विदाई की। फिल्म निर्माता राज कौशल का अंतिम संस्कार बुधवार सुबह दादर शिवाजी पार्क श्मशान घाट में किया गया।

मंदिरा बेदी के सभी दोस्त और सहकर्मी उनके पति राज कौशल के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। अंतिम संस्कार में ज्यादातर लोग टीवी जगत के थे। मंदिरा बेदी के साथ अभिनेता रोनित रॉय, आशीष चौधरी और समीर सोनी लगातार मौजूद थे।

अपने पति की मौत के बाद से वह सदमें में हैं। शमशान में वह फुट फूटकर रो रही थी। बुधवार की शाम को मंदिरा बेदी के आवास पर कई फिल्मीं हस्तियां पहुंचीं थी। रवीना टंडन भी हाल ही में मंदिर के साथ तस्वीर खिंचवाती नजर आईं थी। बुधवार की सुबह, राज कौशल की मौत की खबर फिल्म निर्माता ओनिर के द्वारा उनके ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई थी, जिसके बाद मनोज बाजपेयी, कबीर बेदी, आर.माधवन, अरशद वारसी, रणदीप हुड्डा, कृति खरबंदा जैसे लोगों ने सोशल मीडिया पर शोक संदेश प्रकट किया।

सभी सेलिब्रिटीज ने एक-एक करके राज कौशल को श्रद्धांजलि दी। टीवी जगत के सभी सेलिब्रिटीज के साथ मंदिरा बेदी ने अपना दुख बाटा, वही फिल्मी सितारों ने उन्हें सांत्वना भी दी। बात करें राज के करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग से की थी। धीरे-धीरे वह फिल्मों का निर्माण करने लग गए थे। बता दें कि उन्होंने अपने जीवन काल में ” प्यार में कभी कभी “, “शादी का लड्डू ” और ” एंथनी कौन है ” जैसी फिल्में की है। मंदिरा बेदी और फिल्म निर्माता राज कौशल ने साल 1999 में शादी की थी। उनका बेटा वीर 2011 में पैदा हुआ था और अब वह 10 साल का हो गया है। मंदिरा बेदी और राज कौशल ने पिछले साल जुलाई में बेटी तारा को गोद लिया था। तारा की उम्र अब 4 वर्ष हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.