नहीं रहे मनोज वाजपई के पिता, आज सुबह ही हुआ निधन – 85 वर्ष की आयु में दुनिया को कहा अलविदा

manoj bajpai and his father death

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड जगत से एक बड़ा अपडेट निकल कर आ रहा है। बता दे की भारत के जाने-माने और फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता मनोज वाजपेई के पिता का निधन हो गया है। मनोज वाजपेई के पिता दिल्ली के अस्पताल में लंबे समय से भर्ती थे। शुक्रवार की सुबह मनोज वाजपेई के पिता राधाकांत बाजपेई ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

manoj 2

बता दें कि मनोज बाजपाई अपने पिता राधाकांत बाजपेई के साथ एक दोस्त की तरह रहते थे। वे दोनों दोस्त की तरह अपनी जिंदगी जीते थे। लेकिन जब से पिताजी उनका साथ छोड़कर गए हैं तबसे उनके ऊपर दुख के पहाड़ के नीचे दब गए हैं। ट्विटर पर अविनाश दास नाम के यूजर द्वारा लिखा गया है कि मनोज भैया के पिताजी अब इस दुनिया में नहीं रहे। फिलहाल के लिए उनके पिताजी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जो एक आश्रम से है। मनोज बाजपेई के पिताजी बड़े धीरज और सयम रखने वाले व्यक्ति थे।

Manoj Bajpayee father

ऐसे में सभी लोग उनको श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं बता दे की देहांत की खबर से अभिनेता के गांव गौनाहा प्रखंड में मातम पसर गया है। गांव के लोगों का कहना है कि वह काफी दयालु और गरीब आदमियों की मदद करने वाले व्यक्ति थे। बीते कुछ समय से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। राधाकांत बाजपेई के तीन बेटे हैं। सबसे बड़े वाले का नाम मनोज बाजपाई है। जब मनोज बाजपाई मुंबई आए थे तो उनकी पढ़ाई लिखाई की पूरी जिम्मेदारी उनके पिताजी ने उठाई थी। फिलहाल के लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई लिखाई को छोड़कर अपने सपनों को पूरा किया।

manoj 3

काम की बात करें तो मनोज बाजपेयी ने हाल ही में वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में अपने प्रदर्शन के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है। श्रृंखला में उनके प्रदर्शन ने उन्हें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवार्ड्स 2021 में वेब सीरीज़ में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (पुरुष) का पुरस्कार भी दिलाया है। आने वाले समय में वह अपनी फिल्म कुरूर्प और डिस्पैच में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट