Manyata Dutt ने शेयर की Sanjay Dutt की Private video – पत्नी के साथ ये हरकत करते आए नजर

36
manyta dutt

डेस्क : संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त(Manyata Dutt) ने अपनी एनिवर्सरी पर ऐसा प्राइवेट वीडियो शेयर कर दिया जिसके बाद उनकी इज्जत का फालूदा हो गया। संजय दत्त और मान्यता की शादी को 14 साल पूरे हो गए हैं। संजय दत्त ने मान्यता से 2008 में तीसरी शादी की थी।

संजय दत्त की पहली और दूसरी शादी सिर्फ 10 साल चली थी। मान्यता और संजय दत्त एक दूसरे के काफी करीब है लेकिन कल मान्यता ने मजे मजे में संजय दत्त का एक वीडियो शेयर कर दिया जिसमें वह उनके पैर दबाते हुए दिख रहे हैं। लोगों का कहना है कि वीडियो में संजय दत्त नशे में चूर दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा की नशे में बाबा कुछ भी कर देते हैं लेकिन आपको यह सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करना चाहिए।

दूसरे ने लिखा बाबा फुल ड्रिंक किए हुए हैं, तभी तीसरे ने लिखा बाबा की आंख भी नहीं खुल रही हैं। एक और ने लिखा आप उन्हें पीने से क्यों नहीं रोकती ? वह एक अद्भुत अभिनेता हैं। वह बस ठीक ही हुए थे की उन्होंने फिर से पीना शुरु कर दिया।

हालांकि यह बात जगजाहिर है कि किसी दौर में संजय दत्त नशे के आदी थे। उनकी खुद की बायोपिक संजू में दिखाई गई है। उन्होंने ड्रग्स से लेकर हीरोइन और गांजा सब तरह का नशा किया हुआ है लेकिन मान्यता ने यह वीडियो अपनी खुशी जाहिर करने के लिए डाला था। वीडियो डालना उनको उलटा पड़ गया और वह इसीके चक्कर में ट्रोल हो गई। आपको क्या लगता है की वाकई संजय दत्त नशे में दिखाई दे रहे हैं ?अपनी राय कमेंट में जरूर दें