पब्जी खेलते वक्त शादी शुदा महिला को हुआ प्यार, युवक निकला कक्षा 2 का छात्र

डेस्क : आजकल तो सोशल मीडिया का जमाना है, सोशल मीडिया के जमाने में अनेकों चीज़ें होना मुमकिन है। ऐसे में दूर राज्यों में बैठे लड़का लड़की काफी आसानी से प्यार में पड़ सकतें हैं। जी, हां सोशल मीडिया के जमाने में यह जरूरी नहीं कि लड़का लड़की एक दुसरे के पास जाए और अपने प्यार का जिक्र करें। बल्कि ऐसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं जिन पर वह अपने प्यार का जिक्र कर सकते हैं कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर एक प्रेम की कहानी पब्जी गेम खेलने की वजह से शुरू हुई। यह घटना हिमाचल के कांगड़ा की है।

जहां पर एक विवाहिता महिला पब्जी गेम खेल रही थी और वह गेम खेलते हुए वाराणसी के एक लड़के से प्यार कर बैठी। महिला की उम्र 26 साल है और वह पब्जी खेलने की शौकीन है। गेम खेलने के दौरान उसकी एक लड़के से बात होती थी । महिला को एहसास होने लगा कि जिस युवक से वह बात कर रही है वह भी शादीशुदा है। महिला के सिर पर प्यार की खुमारी कुछ इस तरीके से छाई कि वह अपना घर छोड़कर भाग गई और सीधा जाकर वाराणसी पहुंच गई और वह वाराणसी में उस युवक से मिली। लेकिन, जब महिला ने उस युवक को देखा तो वह उसे देखकर हैरान रह गई। साथ ही उसे कुछ समझ ही नहीं आया कि वह क्या करे? क्योंकि वाराणसी पहुँचने पर उसने कक्षा 2 का छात्र देखा। युवक काफी छोटा था, हम कह सकते हैं कि वह बच्चा था।

ऐसे में पब्जी की वजह से जिस महिला को प्यार मिला उससे महिला का दिल टूट गया। वहीं दूसरी और महिला के घर वालों ने उसके घर से गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवा दी, पर जब पुलिस को पता चला कि महिला वाराणसी में है तो पुलिस ने महिला के घर वालों को समझाया कि आपकी बहु बिल्कुल सही सलामत है। पुलिस महिला को उसके घर वापस ले आई। बता दें कि अब महिला के साथ ना ही उसका पति रहता है और ना पब्जी पर बात करने वाला युवक।

Leave a Reply

Your email address will not be published.