Ertiga के बाद आ रही Maruti की नई 7-सीटर Car, कम कीमत मिलेंगे लग्जरी फीचर्स..

डेस्क : मारुति सुजुकी सितंबर 2022 में बहुप्रतीक्षित ग्रैंड विटारा SUV के लॉन्च के लिए कमर कस रही है. कंपनी भारतीय बाजार के लिए 3 नई SUV भी विकसित कर रही है, जिन्हें अगले कुछ वर्षों में लॉन्च भी किया जाएगा. MSIL एक कूप-शैली वाला क्रॉसओवर भी विकसित कर रहा है, जिसे आंतरिक रूप से बलेनो क्रॉस भी कहा जाता है. इसे जोड़ते हुए, कंपनी साल 2023 में किसी समय 5-डोर जिम्नी लाइफस्टाइल SUV लॉन्च करेगी.

फरवरी में हैं लॉन्च की उम्मीद : मारुति सुजुकी बलेनो क्रॉस का जनवरी 2023 में साल 2022 ऑटो एक्सपो में पेश किया जाना है, जबकि लॉन्च अगले साल फरवरी 2023 में हो सकता है. यह नया कूप-स्टाइल क्रॉसओवर maruti के हल्के HEARTECT प्लेटफॉर्म पर आधारित होने की उम्मीद है जो बलेनो हैचबैक को रेखांकित करता है. यह Suzuki के बूस्टरजेट टर्बो-पेट्रोल इंजन के पुन: परिचय को भी चिह्नित करेगा.

नई 7 सीटर ला सकती है Maruti : एक नई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि Maruti Suzuki भारतीय बाजार के लिए एक नई 7-सीटर SUV भी विकसित कर रही है. यह ब्रांड का एक प्रमुख मॉडल होगा और इसे NEXA प्रीमियम डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से बेचा जाएगा. नए मॉडल के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है; हालाँकि, यह कथित तौर पर Ertiga के लचीले प्लेटफॉर्म पर आधारित होगा. MSIL ग्रैंड विटारा के ग्लोबल-सी प्लेटफॉर्म का भी उपयोग कर सकती है जो ब्रेज़ा कॉम्पैक्ट SUV को भी रेखांकित करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.